Move to Jagran APP

Bulandshahar Coronavirus News: बुलंदशहर में छह पुलिसकर्मियों समेत कोरोना के 33 नए मरीज मिले, एक की मौत

बुलंशहर में मंगलवार को छह पुलिसकर्मियों समेत कोरोना के 33 नए मरीज मिले। साथ ही उपचार के दौरान एक मरीज की मेरठ में मौत हो गई। नये मिले मरीजों को इलाज के लिए कोविड हास्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 08:41 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 08:41 PM (IST)
Bulandshahar Coronavirus News: बुलंदशहर में छह पुलिसकर्मियों समेत कोरोना के 33 नए मरीज मिले, एक की मौत
बुलंशहर में छह पुलिसकर्मियों समेत कोरोना के 33 नए मरीज।

बुलंदशहर, जेएनएन। तमाम प्रयास के बाद भी कोरोना की चेन लगातार बढ़ रही है। मंगलवार को जिलेभर में छह पुलिसकर्मियों समेत कोरोना के 33 नए मरीज मिले। साथ ही उपचार के दौरान एक मरीज की मेरठ में मौत हो गई। नये मिले मरीजों को इलाज के लिए कोविड हास्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है। स्वास्थ्य अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार को 1350 लोगों की जांच की गई। इसमें कुल 33 नए मरीज सामने आए। इसमें छह पुलिसकर्मी शामिल हैं। इसमें एक सिकन्दराबाद और चार गुलावठी थाने का है और एक सिपाही पुलिसलाइन का है। शिकारपुर में तीन मरीज, गुलावठी में पांच, स्याना में दो, अनूपशहर और लखावटी में एक-एक, जिला कारागार में सात बुलंदशहर में सात, अरनियां और खुर्जा में दो-दो मरीज मिले हैं। इसके साथ ही तीन मरीज डिबाई में मिले हैं। अब तक जिले में 3597 मरीज मिल चुके हैं। इनमें 3050 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं। मरने वालों की संख्या 60 हो गई है। 487 एक्टिव मरीजों का इलाज क‍िया जा रहा है। जिला सर्विलांस अधिकारी डा. रोहताश यादव का कहना है कि मरने वाला मरीज खानपुर क्षेत्र का 60 वर्षीय ग्रामीण है। जोकि पहले से कई बीमारियों से ग्रस्त था। इसको एल-2 खुर्जा अस्पताल से मेरठ मेडिकल रेफर किया गया था।जहां उसकी मौत हो गई। लोगों की लापरवाही के चलते कोरोना की चेन बढ़ रही है। लोगों को लगातार सतर्क किया जा रहा है और समझाया जा रहा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.