Move to Jagran APP

ऑनर किलिंग : रक्षा मंत्रालय में तैनात युवक की ससुराल में हत्या, किया था प्रेम विवाह

रक्षा मंत्रालय में तैनात डाटा एंट्री ऑपरेटर की ससुराल में हत्या कर दी गई। पत्नी के भाइयों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया।

By Ashu SinghEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 04:06 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 04:06 PM (IST)
ऑनर किलिंग : रक्षा मंत्रालय में तैनात युवक की ससुराल में हत्या, किया था प्रेम विवाह
ऑनर किलिंग : रक्षा मंत्रालय में तैनात युवक की ससुराल में हत्या, किया था प्रेम विवाह

मेरठ (जेएनएन)। पत्नी से मिलने मुजफ्फरनगर में ससुराल आए युवक की हत्या कर शव ईख के खेत में गड्ढे में दबा दिया गया। युवक रक्षा मंत्रालय में तैनात था।

loksabha election banner

लेखपाल है पत्नी

जिला बागपत के थाना दोघट के गांव मजिजाबाद नांगली निवासी मनोज शर्मा पुत्र जगपाल शर्मा ने तीन साल पहले मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर के गांव कुटबा निवासी सोनिया पुत्री देवेंद्र से प्रेम विवाह किया था। मनोज रक्षा मंत्रालय में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद तैनात था, जो फिलहाल छुट्टी पर चल रहा था। वहीं, सोनिया की एक साल पहले ही लेखपाल के पद पर नौकरी लगी है। वह शामली जिले में तैनात है। दोनों के एक बेटा है। छह माह पूर्व सोनिया अपने मायके कुटबा में आकर रहने लगी।

भाइयों ने किया विरोध

बीती 18 सितंबर को मनोज पत्नी और बेटे से मिलने कुटबा आया था। इसका युवती के भाइयों ने विरोध किया। युवती के दो भाई और दो अज्ञात लोग उसे वापस शाहपुर छोड़ने की बात कहकर साथ ले गए। रास्ते में युवक की हत्या कर उसका शव कुटबा-काकड़ा के जंगल में ईख के खेत में गड्ढे में दबा दिया। मनोज के पिता जगपाल और पत्नी ने नामजद तहरीर दी थी। पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसका शव बरामद कर लिया। इंस्पेक्टर थाना शाहपुर कुशलपाल सिंह के अनुसार, हत्याकांड की सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.