Move to Jagran APP

पॉश कालोनी में घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

पल्लवपुरम थानाक्षेत्र की हाईवे किनारे पॉश कालोनी अंसल कोटयार्ड में मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये की चोरी को अंजाम दिया गया। दंपति जब अपने घर पहुंचा तो चोरी का पता चला। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Nov 2018 09:00 AM (IST)Updated: Fri, 23 Nov 2018 09:00 AM (IST)
पॉश कालोनी में घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
पॉश कालोनी में घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

मेरठ । पल्लवपुरम थानाक्षेत्र की हाईवे किनारे पॉश कालोनी अंसल कोटयार्ड में मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये की चोरी को अंजाम दिया गया। दंपति जब अपने घर पहुंचा तो चोरी का पता चला। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

loksabha election banner

अंसल कोटयार्ड कालोनी ए-ब्लॉक के फ‌र्स्ट फ्लोर-18 निवासी नवीन भारद्वाज का ट्रांसपोर्ट का काम है। नवीन की पत्‍‌नी उमा भारद्वाज सेंट्रल स्कूल में प्रधानाचार्य हैं। हर रोज की गुरुवार को पत्‍‌नी स्कूल तो नवीन अपने ऑफिस गए थे। दोपहर करीब दो बजे जब दंपति घर पहुंचे तो मुख्य गेट पर लगा ताला टूटा हुआ था और सांकल उखड़ी हुई थी। कमरे का सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी का लॉकर टूट हुआ था, जिसमें रखी 20 हजार रुपये नगदी और लाखों रुपये के सोने व चादी के गहने चोरी हो गए। कालोनी वालों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पल्लवपुरम पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की। वहीं कालोनी में आने-जाने का एक ही गेट है। आधा दर्जन गार्डो की डयूटी रहती है। ऐसे में किस ब्लॉक के फ्लैट का ताला बंद है। यह जानकारी चोर को कैसे हो सकती है? इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान का कहना है कि कार्रवाई कर चोरी का राजफाश किया जाएगा।

चौकी इंचार्ज ने घटना छिपाने का किया प्रयास

मोदीपुरम चौकी इंचार्ज महेश शर्मा ने चोरी की घटना को बताने से ही इंकार कर दिया। आए दिन क्षेत्र में चोरी, लूट, छेड़छाड़ जैसी घटनाएं हो रही है, मगर मानों चौकी इंचार्ज बदमाशों के आगे खुद को सरेंडर कर दिया है।

मेडिकल स्टोर के ताले तोड़कर चोरी : मेरठ में ब्रह्मापुरी थानाक्षेत्र माधवपुरम सेक्टर तीन निवासी केबीएल गुप्ता का मकान में ही मेडिकल स्टोर है। केबीएल गुप्ता ने बताया कि गुरुवार सुबह जब वह दुकान पर पहुंचे तो शटर में लगे दो में से एक ताला टूटा ह़ुआ था और दूसरा ताला आरी से काटा गया था। शटर के अंदर शीशे के गेट के ताले को भी तोड़कर बदमाश अंदर पहुंचे। गल्ले में रखे 20 हजार रुपये और महंगी दवाईयों की चोरी हो गई। पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है, राजफाश किया जाएगा।

------------------

रिठानी में कई दुकानों में हुई चोरी

मेरठ : परतापुर थानाक्षेत्र के रिठानी में चोरों ने बुधवार रात कई दुकानों को अपना निशाना बनाया। दुकानों के शटर तोड़कर हजारों की नगदी और लाखों रुपये का सामान चोरी हो गया। गुरुवार सुबह चोरी का सभी दुकानदारों को पता चला।

रिठानी के पास गंगानगर निवासी अनिल कुमार का पास ही अंग्रेजी शराब की दुकान का शटर तोड़कर गल्ले में रखे 34 हजार रुपये, सात हजार की महंगी शराब चोरी हो गई। उसके बाद चोरों ने बीयर की दुकान का शटर तोड़ा, मगर यहां से कुछ नहीं चोरी हुआ। वहीं टुकटुक ढाबे को भी चोरों ने खंगाला। घोपला रोड पर जयपाल किराना स्टोर का शटर तोड़कर सात हजार रुपये व अन्य सामान चोरी हो गया। संजय वन के पास देसी शराब की दुकान के ताले तोड़कर सात हजार रुपये और दो पेटी शराब चोरी हो गई। सभी दुकानदारों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है, राजफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.