Move to Jagran APP

मेरठ में सनसनीखेज वारदात: प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खुद को गोली से उड़ाया

मेरठ के लालपुर गांव में गुड्डू उर्फ खुशनूद पुत्र अलीशेर रहता था। उसके घर के सामने ही यामीन का मकान है। यामीन की पत्नी गुलशन और गुड्डू में पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। स्वजन ने दोनों के निकाह से इन्कार कर दिया था।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 10:54 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 08:56 PM (IST)
मेरठ में सनसनीखेज वारदात: प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खुद को गोली से उड़ाया
मेरठ में प्रेम प्रसंग के चलते की गोली मारकर हत्‍या।

मेरठ, जेएनएन। भावनपुर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में प्रेमिका की हत्या करने के बाद प्रेमी ने खुद को गोली मारकर जान दे दी। दोनों के शव गांव के बाहरी छोर स्थित एक प्लाट में पड़े मिले। पुलिस की जांच में सामने आया कि प्रेमिका शादीशुदा थी, इसलिए प्रेमी से उसकी शादी नहीं हो सकती थी। शादी नहीं होने से दोनों ने यह आत्मघाती कदम उठाया है। मृतक की जेब से सुसाइड नोट और मोबाइल में आडियो भी मिली है। 

loksabha election banner

लालपुर गांव में गुड्डू उर्फ खुशनूद पुत्र अलीशेर रहता था। उसके घर के सामने ही यामीन का मकान है। यामीन के चार बच्चे हैं। यामीन की पत्नी गुलशन और गुड्डू में पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहे थे।  इसकी जानकारी गुड्डू के स्वजन और गुलशन के पति को लग गई। स्वजन ने दोनों का निकाह करने से इन्कार कर दिया। एसपी देहात के मुताबिक, 23 वर्षीय गुड्डू और 35 वर्षीय गुलशन का शव शनिवार को गांव के बाहरी छोर स्थित धर्मवीर के खाली प्लाट में पड़े थे। गुलशन को दो गोली लगी थी, जबकि गुड्डू को एक गोली लगी हुई थी। पुलिस की जांच में सामने आया कि दोनों ने पहले सल्फास खाकर जान देने का प्रयास किया था। इसके बाद गुड्डू ने पिस्टल से पहले गुलशन को दो गोली मारी और फिर खुद कनपटी से पिस्टल सटा कर गोली मार ली।

गुड्डू की जेब से मिला सुसाइड नोट 

गुडड़ू की जेब से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि हम दोनों ने सच्चा प्यार किया था। हम दोनों का निकाह नहीं हो सकता था। इसलिए दोनों एक साथ जान दे रहे हैं। गुलशन पढ़ी लिखी नहीं थी। गुडडू ने मरने से एक घंटा पहले अपने भाई को एक आडियो भी भेजी थी, जिसमें उसने सुसाइड की बात कही है। 

इनका कहना है... 

गुड्डू ने गुलशन की हत्या करने के बाद आत्महत्या की है। पुलिस ने पिस्टल भी बरामद कर ली है। सुसाइड नोट और आडियो भी मिला है। प्रेम प्रसंग के चलते ही दोनों ने यह आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस ने जीडी में तस्करा डालकर पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव स्वजन को सौंप दिए हैैं। 

केशव कुमार, एसपी देहात।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.