Move to Jagran APP

बॉलीवुड अभिनेता अश्मित पटेल को भाया मेरठ का घी, कई अन्‍य कलाकारों ने भी किया आर्डर

शुद्धम नाम से गायों का डेयरी फार्म संचालित है। दो भाइयों ने जगाई श्वेत क्रांति की अलख शीर्षक से 25 सितंबर को दैनिक जागरण के मेरठ अंक में खबर प्रकाशित की गई थी।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 07:07 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 12:33 AM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता अश्मित पटेल को भाया मेरठ का घी, कई अन्‍य कलाकारों ने भी किया आर्डर
बॉलीवुड अभिनेता अश्मित पटेल को भाया मेरठ का घी, कई अन्‍य कलाकारों ने भी किया आर्डर

मेरठ, जेएनएन। मेरठ की रेवड़ी, गजक और नानखताई दुनिया भर में प्रसिद्ध है। इनकी प्रशंसा तो बहुत सुनी है। लेकिन आज मेरठ के शुद्ध गाय के घी को लेकर बॉलीवुड में सराहा गया है। आप मुझे अच्छे लगने लगे, मर्डर, आवारा पागल दीवाना, राज व फुटपाथ सुपरहिट फिल्मों के अलावा बिग बॉस सीजन 4 के फाइनलिस्ट में जगह बनाने वाले अश्मित पटेल ने मवाना रोड स्थित शुद्धम डेयरी के गाय के घी की प्रशंसा की है। उन्होंने कोरोना काल में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता की बात करते हुए वीडियो बनाकर डेयरी संचालक किसान को भेजी है। ऑनलाइन आर्डर के तहत अश्मित पटेल ने घी मुंबई मंगाया था। जिसको लेकर वह काफी प्रभावित हुए।

loksabha election banner

कोरोना काल में स्वास्थ्य का ध्यान बेहद जरूरी: अश्मित पटेल 

अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल ने करीब ढाई मिनट की वीडियो बनाकर किसान को भेजी है। वीडियो में उन्होंने कहा कि कोरोना काल में हमें अपनी सेहत व स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। एक तरफ जहां दुनिया में कोरोना की महामारी फैल रही है। वहीं, ऐसे में हम दिन में क्या खाते-पीते हैं, उन सबमें सर्तकता बरतने की बेहद आवश्यकता है। अपने स्वास्थ्य व फिटनेस के लिए जागरूक रहना बहुत जरूरी हो गया है। कोरोना के समय में इस समय दुनिया में बड़े बदलाव आए हैं। इसको ध्यान में रखते हुए शुद्ध उत्पाद खाना महत्वपूर्ण हो गया है।

हमारे लिए गर्व की बात : सारांश सिंघल

मवाना रोड स्थित नंगली ईशा में जैविक खेती के साथ 140 गायों की डेयरी फार्म के संचालक सारांश सिंघल बताते हैं कि अश्मित पटेल का प्रशंसा करना हमारे लिए नहीं, बल्कि पूरे मेरठ के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि शुद्धम डेयरी पर शुद्ध देशी गाय का घी व दूध ऑनलाइन आर्डर से ग्राहकों को भेजा जाता है। देश भर में ग्राहकों की मांग आ रही है। अश्मित पटेल के अलावा कई अन्य कलाकारों ने भी उनकी डेयरी का घी ऑनलाइन आर्डर के तहत मंगाया है।

25 सितंबर को दैनिक जागरण ने प्रकाशित की थी खबर

गढ़ रोड निवासी संकल्प सिंघल व सारांश सिंघल ने मवाना रोड स्थित नंगली ईशा में 70 बीघा के फार्म में जैविक खेती करते हैं। यहीं पर शुद्धम नाम से गायों का डेयरी फार्म संचालित है। 'दो भाइयों ने जगाई श्वेत क्रांति की अलख' शीर्षक से 25 सितंबर को दैनिक जागरण के मेरठ अंक में खबर प्रकाशित की गई थी। शुद्धम डेयरी फार्म पर जम्मू-कश्मीर व राजस्थान समेत कई राज्यों के किसान को जैविक खेती के प्रति जागरूक किया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.