Move to Jagran APP

बागपत में कारोबारी के बेटे का दुकान में गर्दन कटा शव मिलने से सनसनी, पुलिस पड़ताल में जुटी Baghpat News

बागपत के राष्ट्रवंदना चौक पर दुकान में ही एक कारोबारी के बेटे का गर्दन कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस अफसरों ने घटनास्थल की जांच की।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 02:05 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 02:05 PM (IST)
बागपत में कारोबारी के बेटे का दुकान में गर्दन कटा शव मिलने से सनसनी, पुलिस पड़ताल में जुटी Baghpat News
बागपत में कारोबारी के बेटे का दुकान में गर्दन कटा शव मिलने से सनसनी, पुलिस पड़ताल में जुटी Baghpat News

बागपत, जेएनएन। शहर के राष्ट्रवंदना चौक पर दुकान में ही एक कारोबारी के बेटे का गर्दन कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस अफसरों ने घटनास्थल की जांच की। परिजनों का आरोप है कि परिवार के ही एक व्यक्ति ने युवक की हत्या की है, वहीं पुलिस युवक द्वारा आत्महत्या करने का दावा कर रही है। अब पोस्टमार्टम और फोरेंसिक एक्सपर्ट की रिपोर्ट से ही स्पष्ट होगा कि युवक की मौत कैसे हुई?

loksabha election banner

पिता को भेज दिया था घर

बागपत की केशव गली निवासी कारोबारी गुलशन की राष्ट्रवंदना चौक पर दुआ प्लाई वुड के नाम से दुकान है। दुकान पर उनका बेटा विशाल (22) भी बैठता था। बताया गया कि शनिवार सुबह दुकान पर गुलशन बैठे हुए थे। करीब 11 बजे दुकान पर विशाल पहुंचा और उसने नाश्ता करने के लिए अपने पिता को घर भेज दिया था। थोड़ी देर बाद ही दुकान से चीख की सुनाई दी तो आसपास के दुकानदार व अन्य लोग दुकान के बेसमेंट में पहुंचे तो वहां पर विशाल का गर्दन कटा शव पड़ा मिला, पास में ही खून से सनी प्लाई काटने वाली मशीन (कटर) रखी मिली। दुकान के बेसमेंट में पानी भरा मिला।

फोरेंसिक एक्सपर्ट भी पहुंचे

सूचना मिलते ही सीओ ओमपाल सिंह, कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार ने पुलिस टीम के साथ मिलकर वहां पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। बाद में पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लिया। फोरेंसिक एक्सपर्ट ने जांच कर सैंपल लिए। विशाल की माता सुनीता देवी का कहना है कि उनका पिछले कई वर्षो से दुकान को लेकर परिवार के ही एक व्यक्ति से विवाद चल रहा है। आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने ही उनके बेटे की हत्या की है। उधर सीओ ओमपाल सिंह का कहना है कि युवक ने आत्महत्या की है। युवक ने यह कदम क्यो उठाया? इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

व्यापारियों ने जताया दुख

व्यापारी नेता नंदलाल डोगरा व अन्य कारोबारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना पर दुख जताते हुए पीड़ित परिवार को सांत्वना दी।

परिवार में मचा कोहराम

विशाल अविवाहित था। उसके एक छोटा भाई है। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.