Move to Jagran APP

पुरानी रंजिश में बीएलओ से की मारपीट, लहूलुहान

रोहटा थाना क्षेत्र के एक गांव में दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते बीएलओ कार्यकर्ता से अभद्रता कर उसे मारपीट कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 10:00 PM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 10:00 PM (IST)
पुरानी रंजिश में बीएलओ  से की मारपीट, लहूलुहान
पुरानी रंजिश में बीएलओ से की मारपीट, लहूलुहान

मेरठ, जेएनएन। रोहटा थाना क्षेत्र के एक गांव में दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते बीएलओ कार्यकर्ता से अभद्रता कर उसे मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते उसे प्यारेलाल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पीड़िता ने बताया कि गांव स्थित जूनियर हाईस्कूल में उनकी डयूटी मतदाता सूची में संशोधन कराने में लगी है। वे आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी हैं। आरोप है कि उनके पड़ोसी पुरानी रंजिश के चलते काफी समय से छींटाकशी कर रहे थे। शनिवार को वे डयूटी पर जा रही थीं। रास्ते में ही आरोपित का घर है। आरोप है कि इस दौरान दबंगों ने मौका पाकर उनसे अभद्रता की व मारपीट करते हुए काफी दूर तक खींचते ले गए। इस दौरान वे गंभीर रूप से घायल हो गई। बाद में आरोपित उसके घर जा धमके और पति व छोटे-छोटे बच्चों से मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने योगेंद्र, देवेंद्र, पंकज, अंकित, राहुल, नितिन व अशोक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जमीन पर कब्जे के विवाद में 24 के खिलाफ कार्रवाई

परीक्षितगढ़ : खादर क्षेत्र के गांव खानपुर गढ़ी में जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में एक सप्ताह से चल रहे विवाद के बाद पुलिस ने दोनो पक्षों के 24 लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर मुचलका पाबंद किया है।

खादर क्षेत्र के गांव खानपुर गढ़ी मे करीब 400 बीघा सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था। जिसमें एक पक्ष सिख समुदाय व दूसरा पक्ष बंगाली समुदाय है। आरोप है कि उक्त भूमि पर सिख समुदाय के लखविदर पक्ष के लोगों ने जुताई कर गेहूं बो दिए थे, जिसकी बंगाली समुदाय के लोगों ने थाने में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने मामला राजस्व विभाग का बता दिया था। पुलिस द्वारा हस्तक्षेप न करने पर बंगाली समाज के लोगों ने रविवार को उक्त भूमि को जोतकर सरसों बो दी। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस दोनो पक्षों के एक-एक व्यक्ति को उठाकर थाने ले आई व दोनो पक्षों के 24 लोगों को मुचलका पाबंद किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.