Move to Jagran APP

Muzaffarnagar News: भाजपा नेता बीच सड़क पर करने लगे डांस, देखकर हो गए सभी हैरान

Video Viral जिले में एक भाजपा नेता का सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा नेता पूरे शहर में रोड़ पर डांस करते हुए घर तक जा रहा है।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 11:31 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 11:31 PM (IST)
Muzaffarnagar News: भाजपा नेता बीच सड़क पर करने लगे डांस, देखकर हो गए सभी हैरान
Muzaffarnagar News: भाजपा नेता बीच सड़क पर करने लगे डांस, देखकर हो गए सभी हैरान

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जिले में एक भाजपा नेता का सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा नेता पूरे शहर में रोड़ पर डांस करते हुए घर तक जा रहा है। साथ में उसके कुछ समर्थक भी डांस कर रहे हैं। लॉकडाउन के नियमों का भी ये पालन नहीं कर रहे हैं। बैंडबाजों ओर नगाड़ों के बीच डांस कर रहे हैं। इस दौरान ये थाने के पास से भी होकर गुजरते हैं पर पुलिस इनको रोकने का भी प्रयास नहीं कर रही है। आसपास के लोग इस घटना को देखकर हैरान रह हो जाते हैं।

loksabha election banner

दरसल, भूमि विकास बैंक की शाखा बुढ़ाना के प्रतिनिधि चुने जाने पर भाजपा नेता विनोद सैनी ने सड़क पर जमकर डांस किया। समर्थकों के साथ जश्न मनाते हुए वह घर पहुंचे। कोतवाली के समीप उन्होंने ढोल की थाप पर समर्थकों के साथ डांस किया। कोरोना संक्रमण के चलते शासन से निर्देश आए थे कि जीत का जश्न न मनाया जाएगा। बगैर जुलूस निकाले और शारीरिक दूरी का पालन करते हुए प्रत्याशी घर जाएंगे।

नियमों को भूले नेता जी

सरकार ने यह व्‍यवस्‍था बना रखी है कि किसी तरह की जीत या खुशी पर जश्‍न नहीं मनाया जाना है। साथ ही कोरोना काल में शारीरिक दूरी का पालन भी करना है। मास्‍क बाहर लगाकर चलना अनिवार्य है लेकिन नेता जी अपने ही सरकार के द्वारा बनाए नियम को भूल गए। मास्‍क और शारीरिक दूरी का तो जैसे ध्‍यान ही नहीं रहा। वहीं इस वीडियों केसोशल मीडिया पर पड़ते ही तेजी के साथ शेयर किया जाने लगा। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.