Move to Jagran APP

बंदरों के हमले से भाजपा नेता की पत्नी का टूटा कूल्हा, पैर में फ्रैक्चर

कंकरखेड़ा की श्रद्धापुरी सेक्टर नौ में भाजपा नेता की पत्नी पर गुरुवार को बंदरों ने हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Mar 2021 03:00 AM (IST)Updated: Fri, 19 Mar 2021 03:00 AM (IST)
बंदरों के हमले से भाजपा नेता की पत्नी का टूटा कूल्हा, पैर में फ्रैक्चर
बंदरों के हमले से भाजपा नेता की पत्नी का टूटा कूल्हा, पैर में फ्रैक्चर

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा की श्रद्धापुरी सेक्टर नौ में भाजपा नेता की पत्नी पर गुरुवार को बंदरों ने हमला कर दिया। सड़क पर गिरने से महिला का कूल्हा टूट गया और पैर में फ्रैक्चर हो गया। राहगीरों ने बंदरों को भगाया और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका आपरेशन किया गया।

loksabha election banner

श्रद्धापुरी सेक्टर नौ निवासी भाजपा में कंकरखेड़ा-पल्लवपुरम मंडल के पूर्व अध्यक्ष ठा. ओपी सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी सरोज सिंह गुरुवार देर शाम पड़ोसी महिला संग डेयरी से दूध लेने पैदल जा रही थीं। घर से कुछ ही दूर पहुंचीं, तभी बंदरों के झुंड ने एकाएक सरोज सिंह पर हमला कर दिया। हमले से सरोज सिंह सड़क पर गिर गई। गिरने के बाद भी बंदरों ने महिला पर झपट्टा मारा। पड़ोसी महिला ने शोर मचाया तो राहगीरों की भीड़ जमा हो गई और किसी तरह बंदरों को भगाया। दर्द से कराहती सरोज सिंह को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चेकअप में उनका कूल्हा टूट गया और पैर में भी फ्रैक्चर है।

घर से निकलने में लगता है डर

भाजपा नेता का कहना है कि श्रद्धापुरी में बंदरों के आतंक से क्षेत्रवासियों का अपने घरों से भी निकलना दूभर हो गया है। दो वर्षो से बंदरों का आतंक है। बच्चों को छत और घर के बाहर अकेले खेलने को नहीं छोड़ सकते। सामान खराब कर देते हैं। पत्नी के चोटिल होने के बाद नगरायुक्त को भी फोन किया, मगर उन्होंने काल रिसीव नहीं की।

कूड़े में लगी आग, धुएं से लोग परेशान: सरधना तहसील रोड स्थित अवैध कूड़ा डंपिंग ग्राउंड में गुरुवार देर रात आग लग गई। सूचना पर पहुंची नगर पालिका की टीम ने टैंकर के पानी से आग बुझा दी। इसके बाद फैले धुएं से आसपास के लोगों को सांस लेने में परेशानी हुई।

बता दें कि बीते वर्षों से नगर पालिका तहसील रोड बस स्टैंड की चाहरदीवारी के अंदर नगर से निकलने वाले कूड़े को डालती आ रही है। गुरुवार देर रात किसी ने कूड़े में आग लगा दी। इससे निकलने वाले धुएं ने आसपास के मोहल्लों में रहने वाले लोगों को सांस लेने में परेशानी होने लगी। वहीं, सूचना पर पहुंची नगरपालिका की टीम ने टैंकर के पानी से छिड़काव कर आग को बुझा दिया।

एसडीएम व ईओ कार्यवाहक अमित कुमार भारतीय ने बताया कि सूचना पर पानी का टैंकर भेजकर आग को बुझा दिया है और कूड़े में आग लगाने वाले की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.