Move to Jagran APP

Murder In Muzaffarnagar: दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या

Murder In Muzaffarnagar दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर एक बाइक सवार युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। देर शाम बाइक पर सवार होकर बसेड़ा से लौट रहा था मृतक। हाईवे पर जयभारत इंटर कालेज के पास हुई वारदात मौके पर नहीं मिला मोबाइल।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 16 Nov 2021 08:22 PM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 08:22 PM (IST)
Murder In Muzaffarnagar: दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या
हाईवे पर बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। थानाक्षेत्र के दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर एक बाइक सवार युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटनास्थल पर मृतक का मोबाइल न मिलने पर लूट के विरोध में हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा।

loksabha election banner

यह है मामला

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खादरवाला निवासी अर्पित गोयल(26) पुत्र डा. अजय गोयल अपने रिश्तेदार की चॉकलेट एजेंसी में सेल्समैन था। मंगलवार को वह बसेडा में किसी कार्य से आया था। शाम के समय अर्पित बाइक पर सवार होकर बसेड़ा से वापस मुजफ्फरनगर जा रहा था। जैसे ही उसकी बाइक हाईवे पर स्थित जय भारत इंटर कालेज से थोडा आगे पहुंची तो बाइक पर बाइक सवार होकर आए बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। सीने और पेट में दो गोली लगने से वह लहुलूहान होकर सड़क पर गिर गया। अर्पित को गोली मारने के बाद हमलावर फरार हो गए। घटनास्थल पर राहगीरों की भीड एकत्र हो गई। हाईवे पर गोली मारने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन में एएसपी कृष्ण विश्नोई फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, सूचना मिलते ही स्वजन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्वजन जिला अस्पताल पहुंच गए। सूचना पाकर राज्यमंत्री कपिलदेव ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।नहीं मिला मोबाइल, लूट के विरोध में तो नहीं हुई हत्यासूचना पाकर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की तलाश में चैकिंग अभियान चलाया, लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लगा।

उधर, घटनास्थल पर मृतक का मोबाइल न मिलने पर लूट के विरोध में हत्या की आशंका जताई जा रही है। इतना ही नहीं पुलिस शुरूआत में मामले को हादसा बताती रही। पुलिस हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है।

पीआरवी ने कराया भर्ती

वारदात की सूचना पर एएसपी कृष्ण विश्नोई ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पडताल की, परंतु कोई सुराग नही मिला। एएसपी ने बताया कि पीआरवी 2217 को शाम के समय सूचना मिली कि छपार में हाईवे पर जय भारत इंटर कालेज के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक घायल हो गया, पीआरवी ने उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। मृतक को दो गोली लगने की पुष्टि हुई है। घटनास्थल से मृतक का मोबाइल भी नही मिला है। सभी बिंदुओं पर मामले की जांच पडताल की जा रही है। शीघ्र ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.