Move to Jagran APP

वाहन की टक्कर से बाइक सवार छात्रा की मौत

परीक्षितगढ़ के गांव खजूरी में तिरूपति बालाजी कन्या महाविद्यालय की बीए द्वितीय वर्ष की बाइक सवार छात्रा की शुक्रवार दोपहर अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मौत हो गई। मृतका के स्वजन शव को घर ले गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 01:55 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 01:55 AM (IST)
वाहन की टक्कर से बाइक सवार छात्रा की मौत
वाहन की टक्कर से बाइक सवार छात्रा की मौत

मेरठ, जेएनएन। परीक्षितगढ़ के गांव खजूरी में तिरूपति बालाजी कन्या महाविद्यालय की बीए द्वितीय वर्ष की बाइक सवार छात्रा की शुक्रवार दोपहर अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मौत हो गई। मृतका के स्वजन शव को घर ले गए।

loksabha election banner

तिरूपति बालाजी कन्या महाविद्यालय की प्रोफेसर डा. भावना शर्मा ने बताया कि गांव पचपेड़ा निवासी 19 वर्षीय तैयबा पुत्री आकिल बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। शुक्रवार को वह अपने भाई के साथ परीक्षा का रोल नंबर लेकर बाइक से वापस घर जा रही थी। जैसे ही उनकी बाइक मुख्य मार्ग पर मुड़ी उसी दौरान पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। तैयबा के सिर में गंभीर चोटें आईं। तैयबा के भाई ने महाविद्यालय से मदद मांगी। दोनों बहन भाई को मेरठ अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में छात्रा की मौत हो गयी। परिजन शव ले गये। थानाध्यक्ष आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि तहरीर नहीं आयी है। तहरीर मिलने के बाद जांच कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

एसडीएम को सौंपा ज्ञापन : ईदगाह कमेटी के पदाधिकारियों ने सचिव के नेतृत्व में एसडीएम को शुक्रवार को ज्ञापन सौंपा। सचिव वकार अहमद खान ने बताया कि आगामी दिनों में पवित्र माहे रमजान के दिन आने वाले हैं। इस दौरान रात को नौ बजे से इंशा की नमाज के बाद तरावीह पढ़ते हैं, जो ग्यारह बजे तक संपन्न होगी। उन्होंने नाइट कफ्र्यु का समय रात ग्यारह बजे से सुबह चार बजे तक करने की मांग की। ईदगाह कमेटी अध्यक्ष मशकूर खान, कोषाध्यक्ष सय्यद आरिफ अली एडवोकेट आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.