Move to Jagran APP

भाभी की गर्दन काटने वाला हत्यारोपित देवर गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

बीते गुरूवार मेरठ काशीराम कालोनी में भाभी की हत्‍या करने वाला हत्‍योरोपित देवर गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 07:06 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 07:06 PM (IST)
भाभी की गर्दन काटने वाला हत्यारोपित देवर गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल
भाभी की गर्दन काटने वाला हत्यारोपित देवर गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

मेरठ, जेएनएन। बीते गुरूवार काशीराम कालोनी में भाभी की हत्‍या करने वाला हत्‍योरोपित देवर गिरफ्तार कर लिया गया है। इंस्पेक्टर खरखोदा अरविंद मोहन शर्मा ने बताया कि लॉकडाउन को लेकर घर के खर्च में सहयोग न करने पर भाभी ने तंज कसे थे जिस कारण वह परेशान था वहीं आरोपी ने कबूल करते हुए बताया कि वह अपनी भाभी पर गलत नजर रखता था और दिल से प्यार करता था जो उसकी भाभी को पसंद नहीं था। गुरुवार को खाना खाने को लेकर विवाद हुआ जिस पर उसकी भाभी ने उसे तंज कसे और उसकी कुछ बातें भाई से बताने की चेतावनी दी तो हत्यारोपी ने उसकी हत्या कम करने की ठान ली और उसकी हत्या कर दी पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

यह था मामला

कांशीराम कालोनी में गुरुवार दोपहर एक युवक ने खाने को लेकर तंज करने पर भाभी की ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपित युवक कालोनी में रहने वाले लोगों को वारदात की जानकारी देकर फरार हो गया। कांशीराम कालोनी में अय्यूब अपनी पत्नी गुलिस्तां, दो बच्चों और भाई महबूब के साथ रहता है। अय्यूब मेरठ में कैंची के कारखाने में नौकरी करता है। महबूब ऑटो चलाता है। शनिवार को अय्यूब नौकरी पर गया था। पुलिस के अनुसार कोरोना काल में आमदनी कम होने के कारण महबूब का भाभी से खाने को लेकर विवाद चल रहा था। अनुमान है कि गुरुवार को भी गुलिस्तां ने कोई ताना मारा जिससे महबूब आपा खो बैठा। उसने पहले गुलिस्तां के सिर में हथौड़ा मारा, फिर नशे का इंजेक्शन दिया और ब्लेड से चेहरा और गला रेत दिया।

बेटा भी था खून से लथपथ

वारदात के दौरान गुलिस्तां का सात माह का बेटा भी पास ही लेटा था। वह भी खून से लथपथ हो गया। महबूब नहाया-धोया और खाना खाया। कालोनी के पार्क में बैठे लोगों को बताया कि उसने भाभी की हत्या कर दी है। भतीजे को पड़ोसी के यहां छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी तरफ, मौके पर पहुंचे गुलिस्तां के मायके वालों ने अय्यूब और उसे स्वजनों पर हत्या का आरोप लगाया, लेकिन कोई तहरीर नहीं दी। किठौर सीओ देवेश सिंह का कहना है कि महिला की उसके देवर ने हत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जल्द मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा। अन्य तथ्यों पर भी जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.