Move to Jagran APP

बागपत में पूर्व विधायक के आडियो प्रकरण में पुलिस ने की युवक से पूछताछ, अभी केस दर्ज नहीं

Baghpat audio episode बागपत में पूर्व विधायक का आडियो वायरल प्रकरण अभी गरमाया हुआ है। पुलिस इसी मामले की जांच में जुटी हुई है। इस सिलसिले में एक युवक से भी पूछताछ की गई हालांकि बाद में इस युवक को पुलिस ने छोड़ दिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 12:30 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 12:30 PM (IST)
बागपत में पूर्व विधायक के आडियो प्रकरण में पुलिस ने की युवक से पूछताछ, अभी केस दर्ज नहीं
बागपत में पूर्व विधायक के आडियो प्रकरण में पुलिस ने भी मामला दर्ज नहीं किया है।

बागपत, जागरण संवाददाता। पूर्व विधायक के आडियो प्रकरण में पुलिस ने हिलवाड़ी गांव के रहने वाले युवक को पूछताछ कर छोड़ दिया है। हालांकि अभी तक पुलिस ने पूर्व विधायक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया। पुलिस जांच के बाद ही मुकदमा दर्ज करेगी। कई दिन से एक आडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें पूर्व विधायक की आवाज बताई जा रही है।

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया पर वायरल

इसी आडियो व विरोध के चलते पूर्व विधायक वीरपाल राठी का रालोद सपा गठबंधन से मिला छपरौली सीट से टिकट कट गया था। इंटरनेट मीडिया पर वायरल आडियो व विरोध के चलते छपरौली विधानसभा सीट से रालोद सपा गठबंधन का टिकट कटने के बाद पूर्व विधायक वीरपाल राठी ने कहा था कि मेरे खिलाफ साजिश हुई। इस मामले में पूर्व विधायक ने कोतवाली में तहरीर दी।

टिकट कटने का कोई मलाल नहीं

पूर्व विधायक ने दावा किया था कि आडियो में जो आवाज है, वह उनकी नहीं है। आडियो को एडिट कर इंटरनेट मीडिया पर चलाया गया, जिससे समाज में उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल हुई। उनके खिलाफ साजिश रची गई और एडिट करके आडियो को वायरल कर उनका टिकट कटवाया गया। हालांकि पूर्व विधायक ने कहा था कि टिकट कटने का उन्हें कोई मलाल नहीं है। वह रालोद के सच्चे सिपाही हैं। इस मामले में कोतवाली के इंस्पेक्टर क्राइम राजकुमार ने पूर्व विधायक के बयान दर्ज किए थे। साथ ही हिलवाड़ी गांव के एक युवक को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया था। इंस्पेक्टर क्राइम राजकुमार ने बताया कि युवक से पूछताछ की गई है। अभी मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.