Move to Jagran APP

Badan Singh Baddo News: बद्दो के साथी गौरव कपूर ने दुकानदार को दी थी धमकी, पुलिस को दिया धमकी वाला वीडियो

मामला तब बिगड़ा जब संतोष सिंह की बेटी गंगा ने कुछ दुकानों का बैनामा एक बिल्डर अजय सिंघल निवासी डालमपाड़ा कोतवाली तथा आबूलेन स्थित मोटर व्यवसायी राहुल दास को कर दिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 08:17 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 08:17 PM (IST)
Badan Singh Baddo News: बद्दो के साथी गौरव कपूर ने दुकानदार को दी थी धमकी, पुलिस को दिया धमकी वाला वीडियो
Badan Singh Baddo News: बद्दो के साथी गौरव कपूर ने दुकानदार को दी थी धमकी, पुलिस को दिया धमकी वाला वीडियो

मेरठ, जेएनएन। भोपाल मार्केट में दुकान पर कब्जा और चोरी के मामले में बदन सिंह बद्दो के साथी गौरव कपूर को भी आरोपित बनाया गया है। साथ ही मुकदमे में धमकी की धारा भी बढ़ा दी गई। पीडि़त पक्ष की तरफ से गौरव कपूर की धमकी देते हुए वीडियो भी पुलिस को सौंप दी गई है। उधर, राहुल दास की तरफ से कप्तान को पत्र भेजकर अपना पक्ष रखा गया है।

loksabha election banner

अपनी दुकान खोलने पर भेजा था जेल

बेगम ब्रिज रोड स्थित डा. भोपाल सिंह मार्केट बेगम ब्रिज रोड पर धर्मेंद्र ग्रोवर ने बेगम बाग की संतोष सिंह से किराए पर दुकान ली थी। संतोष सिंह की बेटी गंगा ने कुछ दुकानों का बैनामा एक बिल्डर अजय सिंघल निवासी डालमपाड़ा कोतवाली तथा आबूलेन स्थित मोटर व्यवसायी राहुल दास को कर दिया। 20 जुलाई को धर्मेद्र ग्रोवर के दुकान खोलने पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने अपनी दुकान खोलने पर चोरी के प्रयास में जेल भेज दिया। जेल से छूटने पर धर्मेंद्र ने एडीजी से शिकायत की, जिस पर धर्मेंद्र के खिलाफ दर्ज मुकदमा खत्म किया।

रोशनी के बयान लिए गए

धर्मेंद्र की तहरीर पर अजय सिंघल और राहुल दास के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। गुरुवार को धर्मेंद्र की बेटी रोशनी ग्रोवर के बयान दर्ज हुए, जिसमें उसने बताया कि कुख्यात बदन सिंह बद्दो के साथी गौरव कपूर ने भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। बाकायदा उसकी वीडियो भी रोशनी की तरफ से पुलिस को सौंपी गई।

धारा 506 में बढ़ोत्‍तरी कर मुकदमा दर्ज

एसओ रविंद्र पहलावत ने बताया कि गौरव कपूर को भी मुकदमे में आरोपित बना दिया। साथ ही आइपीसी की धारा 506 की बढ़ोत्‍तरी की गई। उधर, राहुल दास की तरफ से एसएसपी को पत्र भेजा है, जिसमें कहा गया कि उसने अपनी दुकान का बैनामा आबिद के नाम कर दिया था। इसलिए उसका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। पुलिस का कहना है कि साकेत के रहने वाले शेरू का भी नाम इस मामले में सामने आ रहा है। शेरू के शामिल होने की जांच की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.