Move to Jagran APP

सहारनपुर में छत के रास्‍ते बैंक में सेंधमारी की कोशिश, ग्रामीणों के शोर मचाने पर भागे चोर

Thieves In Saharanpur सहारनपुर के पुंवारका में पीएनबी बैंक में चोरों ने सेंधमारी की कोशिश की। चोर यहां बैंक में छत के रास्‍ते घुसने की कोशिश कर रहे थे लेकिन तभी ग्रामीणों को उनकी इस हरकत का पता और उन्‍होंने शोर मचा दिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 12:50 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 12:50 PM (IST)
सहारनपुर में छत के रास्‍ते बैंक में सेंधमारी की कोशिश, ग्रामीणों के शोर मचाने पर भागे चोर
सहारनपुर में एक बैंक को चोरों ने निशाना बनाने की कोशिश की।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। Attempts to Stolen In bank सहारनपुर के सड़क दूधली में थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के पुंवारका गांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक में चोरों ने छत के रास्ते सेंध लगाकर चोरी का प्रयास किया। ग्रामीणों के शोर मचाने पर चोर बाइक छोड़कर फरार हो गए। जबकि कुछ ही दूरी पर पुंवारका पुलिस चौकी है। चोर हालांकि बैंक से कुछ चुरा नहीं पाए। बैंक के मैनेजर से इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी है।

loksabha election banner

ग्रामीणों की जागरूकता से भागे चोर

यहां पुंवारका में घनी आबादी के बीच पीएनबी बैंक की शाखा है। ग्रामीणों ने गुरुवार की रात करीब नौ बजे बैंक की छत से उस समय खट-खट की आवाज सुनी जब अधिकतर लोग खाना खा रहे थे। बैंक के पास ही कुलबीर का मकान है उसने बताया कि करीब नौ बजे का समय रहा होगा उसने अपने घर की छत से किसी को बैंक की छत को छेनी हथोड़े से तोड़ते हुए देखा तो उसने शोर मचा दिया उस समय लगभग सभी लोग जाग रहे थे। शोर की आवाज़ पर लोग बैंक की तरफ दौड़ पड़े। लोगों को आता देख चोर छत से पीछे की ओर कूदकर फरार हो गया।

किसी नशेड़ी की हरकत

हड़बड़ी में चोर अपनी बाइक पड़ौसी मदन सिंह के घर के पास छोड़ गया। देखते ही देखते मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मौके से छैनी हथौड़ी मिली है। पुलिस बाइक व छैनी हथौड़ी को चौकी पर उठाकर ले गई। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस चौकी से कुछ ही दूर व घनी आबादी के बीच चोरों ने कमाल का हौसला दिखाया है। बैंक मैनेजर मयंक त्यागी ने पुलिस को तहरीर दी है। इंस्पेक्टर सुरेन्द्र सिंह का कहना है कि किसी नशेड़ी की शरारत लगती बाइक के आधार चोर को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.