Move to Jagran APP

भावनपुर में अ‌र्द्धविक्षिप्त से दुष्कर्म का प्रयास

एक गाव में अ‌र्द्धविक्षिप्त युवती से पड़ोसी युवक ने घर में दुष्कर्म का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 11:45 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 11:45 PM (IST)
भावनपुर में अ‌र्द्धविक्षिप्त  से दुष्कर्म का प्रयास
भावनपुर में अ‌र्द्धविक्षिप्त से दुष्कर्म का प्रयास

मेरठ,जेएनएन। एक गाव में अ‌र्द्धविक्षिप्त युवती से पड़ोसी युवक ने घर में दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपित भाग गया। पीड़िता के स्वजन ने नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। दो दिन पूर्व युवती अपने घर पर अकेली थी। उसकी मा खेत पर गई थी। इसी बीच पड़ोसी घर में घुस गया। युवती ने शोर मचाया। युवती का पिता खेत से घर आ गया। इसपर आरोपित भाग गया। इंस्पेक्टर नीरज मलिक का कहना है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपित की धरपकड़ को दबिश दी जा रही है।

loksabha election banner

दबंगों ने दो युवकों से की मारपीट: थाना क्षेत्र के छबड़िया मोड़ पर दबंगों ने मामूली कहासुनी के बाद हुए विवाद में दो युवकों से मारपीट कर दी। जिसमें वह दोनों घायल हो गए। इसके बाद पीड़ित थाने पहुंचे और तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। भामौरी गांव निवासी ओम, सुरेश पुत्र जगत सिंह छबड़िया मोड़ पर आटा चक्की पर गेहूं बेचने आए थे। इसी दौरान भामौरी गांव निवासी युवक आए और मामूली कहासुनी हो गई। आरोप है कि विवाद बढ़ने पर आरोपितों ने ओम व सुरेश से मारपीट कर दी। जिसमें वह दोनों घायल हो गए। वहीं, दूसरी ओर मारपीट का भी वीडियो वायरल हो गया। एसओ समर बहादुर सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

चोरों ने सड़क किनारे खड़ी कैंटर के एक्सिल उड़ाए : मवाना में हस्तिनापुर रोड स्थित नर्सिग होम के पास सोमवार रात सड़क किनारे खड़ी केंटर के किसी ने दोनों एक्सिल चोरी कर लिये। केंटर चालक ने थाने पर तहरीर दी है।

बुलंदशहर के कस्बा जहांगीराबाद निवासी कैंटर चालक नरेंद्र सोमवार को देर रात बिजनौर से मवाना पहुंचा था। वह कैंटर को नर्सिग होम के पास फुटपाथ पर खड़ी करके पास ही आराम करने के लिए लेट गया। उसी दौरान चोरों ने गाड़ी के दोनों एक्सिल चोरी कर लिये। मंगलवार सुबह नींद से जागने पर चोरी की जानकारी हुई। चालक ने थाने पर तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.