Move to Jagran APP

नौकरी न छोड़ने पर महिला पुलिसकर्मी की हत्‍या का प्रयास, मुजफ्फरनगर में पति और ससुराल पक्ष के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

मूल रूप गाजियाबाद जनपद के गांव सलेमाबाद निवासी सुनीता मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन थाने में तैनात हैं। सुनीता की शादी योगेश राठी निवासी गांव दरियापुर थाना जनपद हापुड़ के साथ हुई थी। योगेश सीआरपीएफ में है। आरोप है कि पति उस पर नौकरी छोडऩे का दबाव बना रहा था।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 10:26 PM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 10:26 PM (IST)
नौकरी न छोड़ने पर महिला पुलिसकर्मी की हत्‍या का प्रयास, मुजफ्फरनगर में पति और ससुराल पक्ष के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
मुजफ्फरनगर में नौकरी न छोड़ने पर महिला पुलिसकर्मी की हत्‍या का प्रयास

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। सिविल लाइन थाने में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने पति और ससुराल वालों पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

loksabha election banner

यह है मामला

मूल रूप गाजियाबाद जनपद के गांव सलेमाबाद निवासी सुनीता सिविल लाइन थाने में तैनात हैं। सुनीता की शादी वर्ष 2019 में योगेश राठी निवासी गांव दरियापुर थाना सिंभावली जनपद हापुड़ के साथ हुई थी। योगेश सीआरपीएफ में है। उसकी तैनाती गाजियाबाद में है। आरोप है कि शादी के बाद ही योगेश उस पर नौकरी छोड़ने का दबाव बना रहा था। नौकरी न छोडऩे पर तलाक देने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन सुनीता ने इन्कार कर दिया। आरोप है कि योगेश बीती आठ अक्टूबर को गाजियाबाद से आया और उसके साथ मारपीट करते हुए गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। सुनीता ने किसी तरह अपनी जान बचाई। आरोप है कि योगेश की बहन रश्मि भी उसके साथ गाली गलौज करती है। पुलिस ने सुनीता की तहरीर पर योगेश, पिता जयदीप और योगेश की बहन रश्मि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बाइक सवार युवकों ने की फायरिंग, मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन थानाक्षेत्र के दक्षिणी नानूपुरी निवासी कौशल पत्नी रवि सागर ने सिविल लाइन थाने में तहरीर देते हुए बताया कि मंगलवार को वह अपने घर पर बैठी हुई थी। आरोप है कि शाम के समय कुछ युवक उसके मकान पर पहुंचे और गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने उस फायरिंग कर दी। वह गोली लगने से बाल-बाल बची। फायरिंग और शोर शराबा होने पर आरोपित फरार हो गए। महिला ने शुभम निवासी आनंद विहार, अक्षय बालियान और विशाल निवासी सोरम, सूर्यांश जावला निवासी जाट कालोनी और चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

बंधक बनाकर युवक से लूट

मुजफ्फरनगर। खतौली क्षेत्र के गांव खानपुर में चमत्कारी पानी दिलाने के बहाने युवक को बदमाशों ने बंधक बनाकर लूट लिया। बदमाशों ने तमंचे की नोक पर उससे 12 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर मारपीट कर उसे बदमाश जंगल में फेंक कर फरार हो गए।

मोहल्ला किदवईनगर निवासी फिरोज पुत्र फाजिल बुधवार को बुढ़ाना अपनी मां से मिलने आया था। इसी दौरान वह बस से खतौली में उतर गया। कस्बे से अपना काम निपटाकर वह बुढ़ाना जाने के लिए अड्डे पर खड़ा होकर बस का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान उसके पास बाइक सवार दो युवक आए और खानपुर में चमत्कारी पानी के बारे में जानकारी ली। युवकों ने उसे बातों में उलझाकर बाइक पर बैठा लिया। रास्ते में बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया। फलावदा रोड पर बदमाशों ने फिरोज के साथ तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। बदमाशों ने उसकी जेब से 12 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर खेत के किनारे फेंक कर फरार हो गए। पीडि़त ने राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। उसके बाद वह कोतवाली पहुंचा और घटना घटनाक्रम बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.