Move to Jagran APP

कमिश्नर ऑफिस के सामने छात्रा को अगवा करने की कोशिश

आधी आबादी पर शोहदों का कहर जारी है। सोमवार को कमिश्नर ऑफिस के सामने मेरठ कॉलेज के पास।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 May 2019 08:00 AM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 08:00 AM (IST)
कमिश्नर ऑफिस के सामने छात्रा को अगवा करने की कोशिश
कमिश्नर ऑफिस के सामने छात्रा को अगवा करने की कोशिश

मेरठ : आधी आबादी पर शोहदों का कहर जारी है। सोमवार को कमिश्नर ऑफिस के सामने मेरठ कॉलेज की छात्रा से दिनदहाड़े छेड़छाड़ हुई। इतना ही नहीं, छात्रा को पुलिस का स्टीकर लगी कार में अगवा करने की कोशिश भी की। इसी बीच पहुंची पुलिस को देख आरोपित भाग निकला। लोगों ने पीछा कर उसे दबोच लिया।

loksabha election banner

शास्त्रीनगर निवासी एक युवती मेरठ कॉलेज में पढ़ती है। छात्रा सोमवार दोपहर कॉलेज के बाहर खड़ी थी। इसी बीच आल्टो में एक युवक पहुंचा और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। युवती ने कंट्रोल रूम पर सूचना दे दी। आरोपित छात्रा को कार में खींचने लगा। इसी बीच पहुंची यूपी-100 की पीआरवी को देख आरोपित कार लेकर कचहरी पुलिया की तरफ भागा। इस दौरान छात्रा सड़क पर गिरकर घायल भी हो गई।

हड़बड़ाहट में स्कूटी में मारी टक्कर

स्थानीय लोगों ने आरोपित का पीछा शुरू कर दिया। हड़बड़ाहट में उसने कचहरी पुलिया पर एक स्कूटी में भी जोरदार टक्कर मार दी। रास्ता अवरुद्ध होने पर लोगों ने उसे दबोच लिया और धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

कार में मिली नमकीन, बीयर की बोतलें

आरोपित की पहचान शास्त्रीनगर सेक्टर-सात निवासी गोपाल पुत्र शिवचरण के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित की कार की तलाशी ली तो उसमें बीयर की बोतलें मिलीं। पुलिस ने कार कब्जे में लेकर थाने में खड़ी कर दी। पुलिस के मुताबिक कार आरोपित के दोस्त की है।

छह साल से संपर्क में थे, शादी के बाद किनारा कर लिया

आरोपित गोपाल मेरठ कॉलेज में ही बीबीए की पढ़ाई कर रहा है। गोपाल व छात्रा करीब छह साल से संपर्क में थे। बीते दिनों युवक की शादी हो चुकी है, जिसके बाद छात्रा ने उससे किनारा कर लिया था। इसके बाद भी वह छात्रा का पीछा नहीं छोड़ रहा था। पकड़े जाते ही सुनाई मनगढ़ंत कहानी

पकड़े जाने पर आरोपित ने पुलिस को मनगढ़ंत कहानी सुनाकर गुमराह करने की कोशिश की। उसने बताया कि छात्रा उसकी दोस्त है। जिस लड़के से छात्रा का रिश्ता तय हुआ है, वह भी उसका दोस्त है। दोस्त ने दोपहर को उसे फोन किया कि उसकी मंगेतर को कमिश्नरी चौराहे से ले आ। वह उसे लेने गया था। इन्होंने कहा-

छात्रा ने कंट्रोल रूम पर छेड़छाड़ की सूचना दी थी। पुलिस के पहुंचने पर आरोपित भाग निकला, जिसे लोगों की मदद से पकड़ लिया गया। मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

-राम अर्ज, एएसपी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.