Move to Jagran APP

CCSU Meerut: एमएड की 93 सीटों पर प्रवेश के लिए काउंसलिंग , मेरठ और सहारनपुर मंडल के अभ्‍यर्थी पहुंचे

सीसीएसयू से संबंध एडेड कॉलेजों में संचालित एमएड पाठ्यक्रम में प्रवेश की प्रक्रिया शुरू हो गई है। गुरुवार को इसके लिए विश्वविद्यालय के बृहस्पति भवन में काउंसलिंग की जा रही है। एमएड की 93 सीटों पर प्रवेश के लिए यह प्रक्रिया हो रही है।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2020 02:35 PM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 02:35 PM (IST)
CCSU Meerut: एमएड की   93 सीटों पर प्रवेश के लिए काउंसलिंग , मेरठ और सहारनपुर मंडल के अभ्‍यर्थी पहुंचे
चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में एमएड में प्रवेश के लिए काउंसलिंग की गई।

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबंध एडेड कॉलेजों में संचालित एमएड पाठ्यक्रम में प्रवेश की प्रक्रिया शुरू हो गई है। गुरुवार को इसके लिए विश्वविद्यालय के बृहस्पति भवन में काउंसलिंग की जा रही है। काउंसलिंग में मेरठ और सहारनपुर मंडल के सभी अभ्यर्थी जिन्होंने प्रवेश परीक्षा दी थी आए हुए हैं। विश्वविद्यालय से संबद्ध चार एडेड कॉलेजों में एमएड के पाठ्यक्रम संचालित हैं।

loksabha election banner

93 सीटों पर प्रवेश के लिए हो रही है काउंसलिंग। सीसीएसयू के कॉलेजों में मेरठ कॉलेज, एनएएस कॉलेज, जेवी जैन कॉलेज सहारनपुर और वीएमएलजी कॉलेज गाजियाबाद में एमएड का पाठ्यक्रम संचालित है। सबसे पहले एडेड कॉलेजों में प्रवेश के लिए काउंसलिंग हो रही है। उसके बाद सेल्फ फाइनेंस कॉलेजों में प्रवेश के लिए काउंसलिंग होगी। गुरुवार को पहली मेरिट के अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है। सीट खाली रहती है तो वेटिंग के अभ्यर्थियों को भी मौका मिल सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.