Move to Jagran APP

शांति व्यवस्था बनाए रखने और गाइड लाइन के पालन का आह्वान

जानी खुर्द में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को पुलिस ने पैरामिलिट्री फोर्स के साथ क्षेत्र में पैदल मार्च निकाला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 08:10 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 08:10 PM (IST)
शांति व्यवस्था बनाए रखने और गाइड लाइन के पालन का आह्वान
शांति व्यवस्था बनाए रखने और गाइड लाइन के पालन का आह्वान

मेरठ, जेएनएन। जानी खुर्द में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को पुलिस ने पैरामिलिट्री फोर्स के साथ क्षेत्र में पैदल मार्च निकाला।

loksabha election banner

आगामी 10 फरवरी को विधानसभा के पहले चरण का चुनाव होना है। चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों के साथ किठौली, जानी खुर्द, जानी कला, सिवालखास में पैदल मार्च निकाला, जो गांवों के मुख्य मार्गों से होते हुए गुजरा। इस दौरान पुलिस ने चुनाव के दौरान शांति बनाए रखने व कोविड नियमों का पालन करने के लिए लोगों से अपील की।

मतदान के लिए प्रेरित करने का लिया संकल्प

परीक्षितगढ़ : नगर के डीएम पब्लिक स्कूल में मंगलवार को मतदाता दिवस के अवसर पर विद्यालय स्टाफ ने मतदान करने व दूसरों को मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया। विद्यालय डायरेक्टर रविद्र चौधरी ने सभी से आह्वान किया कि अपने मताधिकार के महत्व को समझें व लोकतंत्र को अधिक मजबूत बनाने के लिए हर कीमत पर मतदान का संकल्प लें। इस अवसर पर प्रधानाचार्य विनोद सिंह, पुष्कर, मणि शर्मा, मनोज शर्मा, फिरोज खान, विपुल अग्रवाल, दीपा त्यागी, अलका शर्मा, आंचल बंसल, सीमा सैनी, सरिता गोदारा, कुमकुम तिवारी, इंदू गुप्ता ज्योति पांडे आदि मौजूद रहे।

शिक्षक-शिक्षिकाओं ने ली मतदान की शपथ

सरधना : दौराला-सरधना मार्ग पर स्थित कुसुम इंटरनेशनल एकेडमी में मंगलवार को मतदाता दिवस के उपलक्ष्य में शपथ समारोह का आयोजन हुआ। इस दौरान शिक्षक व शिक्षिकाओं ने राष्ट्र के प्रति मतदाता अधिकार का प्रयोग करने की शपथ ली। साथ ही आसपास के लोगों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित किया। प्रधानाचार्य वीना विहान सहित कई शिक्षक मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.