Move to Jagran APP

अमन जैन हत्‍याकांड : पुलिस का दावा, बदमाशों के करीब पहुंचे, आज होगा फिंगर प्रिंट से मिलान Meerut News

Aman Jain Murder में पुलिस हालांकि बदमाशों तक पहुंचने दावा कर रही है। लेकिन अभी शक के आधार पर उठाए गए बदमाश कुछ उगलवा नहीं पाई है। आज फिर पूछताछ की जाएगी।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 07:20 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 08:59 AM (IST)
अमन जैन हत्‍याकांड : पुलिस का दावा, बदमाशों के करीब पहुंचे, आज होगा फिंगर प्रिंट से मिलान Meerut News
अमन जैन हत्‍याकांड : पुलिस का दावा, बदमाशों के करीब पहुंचे, आज होगा फिंगर प्रिंट से मिलान Meerut News

मेरठ, जेएनएन। Aman Jain Murder जागृति विहार सेक्टर-दो में लूट के बाद सर्राफ अमन जैन हत्याकांड में पुलिस हवा में तीर मार रही है। शक के आधार पर एक लुटेरे को पकड़ा है। उसका हुलिया सीसीटीवी फुटेज में आए बदमाशों से मेल खा रहा है। 24 घंटे पूछताछ के बाद भी लुटेरे से पुलिस कुछ नहीं उगलवा सकी। उधर, सोमवार को पुलिस और फॉरेंसिक की टीम सर्राफ के शोरूम में पहुंची थी। आज फिर तफ्तीश की जाएगी।

prime article banner

बदमाश से मिलता चेहरा

आठ सितंबर को मेडिकल के जागृति विहार में सतीश जैन के बेटे सर्राफ अमन जैन की बदमाशों ने हत्या कर दी थी। मेडिकल थाना पुलिस ने एक ऐसे लुटेरे को पकड़ा है, जिसका चेहरे सीसीटीवी फुटेज में कैद बदमाशों के चेहरे से मिलता जुलता है। पिछले 24 घंटे से शक के आधार पर उक्त लुटेरे से पूछताछ की जा रही है। उसके बाद भी पुलिस उससे घटना कबूल नहीं करवा सकी है।

आज होगा फिंगर प्रिंट से मिलान

पकड़े गए लुटेरे के फिंगर प्रिंट मिलान के लिए सोमवार को फॉरेंसिक टीम पुलिस के साथ सर्राफ अमन के घर पहुंची थी। अमन के पिता सतीश जैन नहीं मिले तो बात नहीं बनी। मंगलवार को दोबारा से फिंगर प्रिंट उठाकर पुलिस पकड़े गए लुटेरे से मिलान करेगी। अफसरों ने बदमाशों के करीब पहुंचने का दावा करते हुए जल्द पकडऩे की बात कही है। अपने इनपुट के आधार पर एसटीएफ सीओ ब्रिजेश कुमार भी दूसरे जनपदों में डेरा डाले हैं।

इनका कहना है

एसटीएफ और पुलिस संयुक्त टीम काम कर रही है। बदमाशों के करीब पहुंच चुके हैं, जल्द ही वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा। कई बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। सभी थाना प्रभारियों को भी इस काम में लगा दिया गया है।

- अजय साहनी, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.