Move to Jagran APP

CM Yogi Visit Bulandshahr: बुलंदशहर में तैयारियां पूरी, करीब 12 पहुंचेंगे सीएम योगी, तस्‍वीरों में देखें पूरी व्‍यवस्‍था

सदर विधानसभा सीट से उपचुनाव को लेकर चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर सुबह के समय से ही अधिकारी तैयारियों में जुट गए। सुबह के करीब सात बजे तक सबकुछ तैयारियां हो चुकी थी।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 11:14 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 11:14 AM (IST)
बुलंदशहर में सदर सीट पर उपचुनाव को लेकर आज योगी आदित्‍यनाथ बुलंदशहर आ रहे हैं।

बुलंदशहर, जेएनएन। सदर विधानसभा सीट से उपचुनाव को लेकर चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर सुबह के समय से ही अधिकारी तैयारियों में जुट गए। सुबह के करीब सात बजे तक सबकुछ तैयारियां हो चुकी थी। सीएम का हेलीकाप्टर पुलिस लाइन के मैदान में उतरेगा। इसलिए यहां पर पुलिस बल सुबह के समय से ही लगा दिया गया था। वहीं, पुलिस लाइन के आसपास की दुकानों को भी बंद करा दिया गया है।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री के आने से पहले ही शहर की सड़कों पर साफ सफाई सुबह के चार बजे से ही होनी शुरू हो गई थी। ट्रैफिक पुलिस को एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने आदेश दिए हैं कि शहर में यदि कहीं पर जाम लगा तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्ट किया हुआ है। इसलिए जाम लगने की कम संभावना है। गुरुवार की सुबह पुलिस लाइन को चकाचक कर दिया गया।

आसपास की दुकानों को बंद करा दिया गया। वहीं, मेरठ जोन के एडीजी और आइजी की भी आने की संभावना है। हालांकि अभी उनका कार्यक्रम नहीं आया है। उधर, नुमाईश मैदान में भी पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है। चप्पे-चप्पे पर फोर्स लगा दी है। कुर्सियां डाल दी गई है। कुछ कार्यकर्ता और पदाधिकारी सुबह के आठ बजे नुमाईश मैदान में पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से नुमाईश मैदान में कोई कमी नहीं है। मंच को अच्छी तरह से चेक कर लिया गया है।

सिविल वर्दी में भी रहेगी पुलिस

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि नुमाईश मैदान में कई पुलिसकर्मियों को सिविल वर्दी में भी लगाया गया है। ताकि वह शरारती तत्वों पर नजर रख सके। संदिग्ध व्यक्ति को देखते ही गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए हैं।

इंटेलीजेंस की टीम भी लगी

एसएसपी ने आइबी और एलआइयू की टीम को भी नुमाईश मैदान के अलावा पुलिस लाइन में लगाया है। वहीं, पुलिस लाइन में हर व्यक्ति को चेक किया जा रहा है। वाहनों को चेक करने के बाद ही अंदर जाने दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.