Move to Jagran APP

After Panchayat Election Result: मेरठ में चुनावी रंजिश को लेकर युवक पर हमला, मार-मारकर किया अधमरा, वीडियो वायरल

मतगणना के बाद पुलिस चुनावी रंजिश की घटनाओं को रोक नहीं पा रही है। परतापुर के सोलाना में वोट नहीं देने की रंजिश में हारे प्रत्याशी ने परिवार के सदस्यों के साथ फरमान के घर पर हमला कर दिया। फरमान की पिटाई कर अधमरा कर दिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 11:29 AM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 11:29 AM (IST)
After Panchayat Election Result: मेरठ में चुनावी रंजिश को लेकर युवक पर हमला, मार-मारकर किया अधमरा, वीडियो वायरल
पंचायत चुनाव के बाद युवक पर चुनावी रंजिश में हमला कर दिया।

मेरठ, जेएनएन। मतगणना के बाद पुलिस चुनावी रंजिश की घटनाओं को रोक नहीं पा रही है। परतापुर के सोलाना में वोट नहीं देने की रंजिश में हारे प्रत्याशी ने परिवार के सदस्यों के साथ फरमान के घर पर हमला कर दिया। फरमान की पिटाई कर अधमरा कर दिया। मारपीट की वीडियो वायरल होने के बाद परतापुर पुलिस कार्रवाई के लिए सक्रिय हुई। पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

loksabha election banner

सोलाना गांव में आरिफ और गय्यूर प्रधान पद के लिए चुनाव मैदान में उतरे थे। गांव के ही फरमान ने आरिफ को समर्थन किया था, जिसके बाद आरिफ ने जीत हासिल की। गय्यूर का हार का सामना करना पड़ा। तभी से ही गय्यूर का परिवार फरमान से रंजिश रख रहा था। फरमान पर आरोप लगा रहा था कि उसकी वजह से हार का सामना करना पड़ा। शुक्रवार को फरमान अपने घर के सामने खड़ा था। तभी गय्यूर पक्ष का कहना है कि फरमान ने कमेंट किया, जिस पर दोनों की कहासुनी हो गई। इसी बीच गय्यूर ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों को बुला लिया। उसके बाद फरमान के घर में घुसकर हमला कर दिया। हमलावर हाथों में लाठी डंडे लहराते हुए फरार हो गए। ग्रामीणों की मदद से घायल फरमान को अस्पताल में भर्ती कराया। उसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी। घटना के बाद पुलिस सक्रिय नहीं हुई। पीड़ित पक्ष ने घटना की वीडियो सोशल साइट्स पर अपलोड कर दी। उसके बाद पुलिस हरकत में आई। तब जाकर हमलावरों की धरपकड़ को दबिश डाली जा रही है। इंस्पेक्टर नजीर अली ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली गई है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

पूर्व व वर्तमान प्रधान समर्थकों में मारपीट, चार घायल हुए

क्षेत्र के महलका में शुक्रवार को नवनिर्वाचित व पूर्व प्रधान समर्थकों में शुक्रवार देर शाम मारपीट हो गई। आरोप है कि इस दौरान पथराव व फायरिंग भी की गई। जिसमें प्रधान पक्ष से चार लोग घायल हो गए। महलका में प्रधान असलम व पूर्व प्रधान अहसान के समर्थक शुक्रवार देर शाम मामूली कहासुनी के बाद भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान पथराव व फायरिंग भी की गई। पथराव में प्रधान पक्ष के अखलाक, शादाब, इसरार, शौकीन घायल हो गए। किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी थी। थाना प्रभारी का कहना है कि वर्तमान व पूर्व प्रधान समर्थकों में मारपीट हुई है। जिसमें प्रधान पक्ष से चार घायल हुए हैं। पथराव व फायरिंग का आरोप गलत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.