Move to Jagran APP

सीसीएसयू में ओपन मेरिट से आज एडमिशन बंद, आठ को फिर से रजिस्ट्रेशन Meerut News

मेरठ और सहारनपुर मंडल में स्नातक प्रथम वर्ष में एक लाख 90 हजार सीटों में से 78 हजार सीटों पर प्रवेश हो चुका है। ओपन मेरिट से जिन सीटों पर प्रवेश नहीं हुआ है। उन सीटों पर प्रवेश अब दोबारा से आठ नवंबर को विश्वविद्यालय एडमिशन पोर्टल खोल रहा है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 03:10 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 03:10 PM (IST)
सीसीएसयू में ओपन मेरिट से आज एडमिशन बंद, आठ को फिर से रजिस्ट्रेशन Meerut News
स्नातक प्रथम वर्ष में नवंबर तक प्रवेश की प्रक्रिया चलेगी।

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध महाविद्यालयों में स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए ओपन मेरिट जारी किए गए थे। गुरुवार को ओपन मेरिट से प्रवेश की अंतिम तिथि है। मेरठ और सहारनपुर मंडल में स्नातक प्रथम वर्ष में एक लाख 90 हजार सीटों में से 78 हजार सीटों पर प्रवेश हो चुका है। ओपन मेरिट से जिन सीटों पर प्रवेश नहीं हुआ है। उन सीटों पर प्रवेश के अब दोबारा से आठ नवंबर को विश्वविद्यालय एडमिशन पोर्टल खोल रहा है। 20 नवंबर तक पोस्टर खुला रहेगा। प्रवेश से वंचित रहने वाले बगैर कालेज और कोर्स का चयन किए पंजीकरण करेंगे। 20 नवंबर के बाद वह ऑफर लेटर डाउनलोड करेंगे। जिस कॉलेज में भी सीट खाली रहेगी वहां पर आवेदन कर सकते हैं। कालेज सीट के सापेक्ष मेरिट बनाकर फिर प्रवेश लेंगे।

loksabha election banner

दिसंबर से शुरू होंगी कक्षाएं

स्नातक प्रथम वर्ष में नवंबर तक प्रवेश की प्रक्रिया चलेगी। इसके बाद दिसंबर से कक्षाएं शुरू हो सकती हैं। शासन के निर्देश के बाद आफलाइन कक्षाएं शुरू होंगी। अन्यथा विश्वविद्यालय की ओर से आनलाइन कक्षाएं चलाई जाएंगी। विद्यालय के प्रति कुलपति प्रोफेसर वाई विमला ने बताया कि प्रवेश प्रक्रिया पूरी होने के बाद कक्षाएं शुरू कर दी जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.