Move to Jagran APP

CCSU Meerut: मेरठ में आज भर जमा हो हो रहे आफर लेटर, कल से कालेजों में ओपन मेरिट से प्रवेश शुरू

CCSU और उससे जुड़े कालेजों में स्‍नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने के इच्‍छुक छात्र- छात्राएं सोमवार को आफर लेटर जमा कर रहे हैं। कोविड की वजह से कई कालेज आनलाइन ही आफर लेटर जमा करा रहे हैं। कालेज 24 नवंबर से दो दिसंबर तक करेंगे प्रवेश।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 03:20 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 03:20 PM (IST)
CCSU Meerut: मेरठ में आज भर जमा हो हो रहे आफर लेटर, कल से कालेजों में ओपन मेरिट से प्रवेश शुरू
CCSU में कल से कालेजों में ओपन मेरिट से प्रवेश शुरू।

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विवि और उससे जुड़े कालेजों में स्‍नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने के इच्‍छुक छात्र- छात्राएं सोमवार को आफर लेटर जमा कर रहे हैं। कोविड की वजह से कई कालेज आनलाइन ही आफर लेटर जमा करा रहे हैं। इन आफर लेटर के आधार पर कालेजों में 24 नवंबर से प्रवेश शुरू हो जाएंगे।

loksabha election banner

विवि के पोर्टल पर पंजीयन कराने वाले ऐसे छात्र जिन्‍होंने अभी तक प्रवेश नहीं लिया है और अपने आफर लेटर नहीं जमा कराएं हैं। वह अब हर हाल में अपने लाग इन आइडी से ब्‍लैंक आफरलेटर कालेज में प्रवेश चाहते हैं वहां जमा कर रहे हैं। कालेज 24 नवंबर से अब दो दिसंबर तक प्रवेश लेंगे। कालेजों को दो दिसंबर तक सभी प्रवेश को विवि के पोर्टल पर कन्‍फर्म भी करना होगा।

अभी खाली हैं एक लाख से अधिक सीट

मेरठ और सहारनपुर मंडल के कालेजों में स्‍नातक प्रथम वर्ष में एक लाख 10 हजार सीट अभी रिक्‍त है। जिस पर प्रवेश के लिए दूसरी ओपन मेरिट से कालेज अपनी मेरिट बनाकर प्रवेश लेंगे। शहर के एडेड कालेजों में भी अभी सीट रिक्‍त है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.