Move to Jagran APP

पुरी परिवार के विश्वासपात्र आदिल ही बने रहेंगे हारमनी के जीएम

मेरठ : नए पार्टनर ने होटल हारमनी के संचालन की कवायद तेज कर दी है। इसके लिए एक नई कंपनी

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 10:00 AM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 10:00 AM (IST)
पुरी परिवार के विश्वासपात्र आदिल  ही बने रहेंगे हारमनी के जीएम
पुरी परिवार के विश्वासपात्र आदिल ही बने रहेंगे हारमनी के जीएम

मेरठ : नए पार्टनर ने होटल हारमनी के संचालन की कवायद तेज कर दी है। इसके लिए एक नई कंपनी का गठन किया जाएगा। आवेदन का प्रारूप तैयार करने को रविवार को दिनभर मंथन किया गया। पुरी परिवार के विश्वासपात्र और पूर्व में महाप्रबंधक रहे आदिल ही महाप्रबंधक होंगे। पुरी हास्पिटेलिटी एंड सर्विसेज कंपनी में उन्हें एक्जक्यूटिव डायरेक्टर का पद भी दिया गया था। आदिल की बसपा नेता याकूब कुरैशी से भी नजदीकी बताई जाती है।

loksabha election banner

छह माह से बंद पड़े होटल हारमनी का स्टाफ तो दूसरे होटलों में चला गया है। वर्तमान पार्टनर के लिए होटल संचालन नया बिजनेस है। रविवार को रिसेप्शन आदि पर काम करने वाले कर्मचारी काम मांगने पहुंचे। आदिल की नियुक्ति के साथ ही होटल को पटरी पर लाने का काम शुरू कर दिया गया है। जिस केबिन में ताराचंद पुरी और हिमांशु पुरी बैठते थे, सफाई कराकर नए मालिकों ने उसमें बैठना शुरू कर दिया है। कमरे में अभी भी ताराचंद पुरी की दिवंगत मां की फोटो लगी है।

बुकिंग के लिए लोगों ने किया फोन

अखबारों में हारमनी खुलने की खबरें पढ़कर रविवार को बुकिंग के लिए फोन काल भी आई। एक पार्टी ने नवरात्र पर हाल और चार कमरों की मांग की। नवीन अरोड़ा ने बताया कि अक्टूबर तक होटल की मरम्मत का काम पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। दीपावली तक होटल को आंशिक रूप से आरंभ कर दिया जाएगा। दुर्गा के नाम पर रखेंगे कंपनी का नाम

नवीन अरोड़ा ने बताया कि नई कंपनी में चार पार्टनर होंगे। सभी बतौर निदेशक रहेंगे। कंपनी का नाम दुर्गा के नाम पर रखा जाएगा। औपचारिक नाम पर विचार विमर्श चल रहा है। हारमनी के स्थान पर दूसरे नाम पर भी विचार किया जा रहा है। उधर नए मालिकों ने परिचितों को मिठाई भी बांटी।

काफी सामान चोरी

रविवार को जब नवीन अरोड़ा और उनके साथियों ने होटल का मुआयना किया तो काफी सामान गायब मिला है। लाइट फिटिंग और किचन का पूरा सामान चोरी हो गया। बंद पड़ी लिफ्ट भी खराब हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.