Move to Jagran APP

एडीजी ने परखी व्यवस्था..भौगोलिक स्थिति का लिया जायजा

विधान सभा के लिए प्रथम चरण के चुनाव के लिए दस फरवरी को होने वाले मतदान को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 06:49 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 06:49 PM (IST)
एडीजी ने परखी व्यवस्था..भौगोलिक स्थिति का लिया जायजा
एडीजी ने परखी व्यवस्था..भौगोलिक स्थिति का लिया जायजा

मेरठ, जेएनएन। विधान सभा के लिए प्रथम चरण के चुनाव के लिए दस फरवरी को होने वाले मतदान को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है। गुरुवार को एडीजी राजीव संभरवाल दोपहर बाद मवाना थाने पहुंचे और सीओ उदय प्रताप सिंह व थाना प्रभारी के साथ बैठक कर संवेदनशील व अति संवेदनशील गांवों की जानकारी ली। उन्होंने सुरक्षा बिदुओं पर चर्चा कर पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के निर्देश दिए। उन्होंने नगर में मतदान केंद्रों का भी निरीक्षण किया।

loksabha election banner

एडीजी राजीव संभरवाल लगभग चार बजे मवाना थाने पहुंचे। जहां उन्होंने सीओ उदय प्रताप सिंह व थाना प्रभारी विष्णु कौशिक से चुनाव के मद्देनजर संवेदनशील व अति संवेदनशील गांवों की जानकारी हासिल की। साथ ही मुचलका पाबंद, गुंडा एक्ट व जिला बदर इत्यादि की कार्रवाई की बाबत जानकारी लेते हुए सुरक्षा व्यवस्था के विषय में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बाद में एडीजी ने नगर भ्रमण कर स्थिति परखी और लक्ष्मी देवी आर्य डिग्री कालेज में महिलाओं के बने बूथों का जांच की और मतदान शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रखने के निर्देश दिए। बता दें कि विधान सभा के लिए प्रथम चरण के चुनाव के लिए दस फरवरी को होने वाले मतदान को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है। सरकारी अमला चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए व्यवस्था को दुरुस्त करने में जुटा है। चुनाव के मद्देनजर संवेदनशील व अति संवेदनशील बूथों की जानकारी हासिल की जा रही है। साथ ही अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं।

- - - - -


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.