Move to Jagran APP

एडीजी ने किया किठौर थाने का निरीक्षण

मंगलवार को एडीजी जोन राजीव सब्बरवाल ने किठौर कोतवाली पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 06:13 AM (IST)
एडीजी ने किया किठौर थाने का निरीक्षण
एडीजी ने किया किठौर थाने का निरीक्षण

जेएनएन, मेरठ। मंगलवार को एडीजी जोन राजीव सब्बरवाल ने किठौर कोतवाली पहुंचे। उन्होंने कार्यालय, आवास, बैरक, मेस, कोविड हेल्प डेस्क व अभिलेखों का गहनता से निरीक्षण किया।

loksabha election banner

एडीजी राजीव सब्बरवाल सुबह 11 बजे किठौर थाना पहुचे। गार्ड ऑफ गनर के बाद एडीजी ने कोविड डेस्क का निरीक्षण किया। वहां मौजूद कांस्टेबल से सिपाहियों के रूटीन हेल्थ चेकअप के बारे में जानकारी की। कंप्यूटर कक्ष को देखने के बाद थाना परिसर में रखे गए जब्त वाहनों के उचित रखरखाव को निर्देश दिए। उन्होंने मालखाना में रखे सामान के बारे में जानकारी की। उन्होंने दरोगाओं से पिस्टल खोलकर दोबारा जोड़ने को कहा। जिसमें दरोगा सर्वेश यादव ने सबसे पहले इसको पूरा किया। उन्होंने इसमें चुस्ती न दिखा पाने पर नाराजगी जताई।

इस दौरान आइजी प्रवीण कुमार, एसएसपी अजय साहनी,एसपी देहात अविनाश पांडेय,एसपी क्राइम रामअर्ज सिंह व प्रशिक्षु आइपीएस कृष्ण बिश्नोई, किठौर सीओ देवेश सिंह भी साथ रहे। सजा थाना, नहीं आए एडीजी

हस्तिनापुर थाने का मंगलवार को एडीजी द्वारा निरीक्षण प्रस्तावित था और इसको लेकर काफी तैयारी की गई थी। थाना परिसर में कालीन व गमले लगाकर सजाया गया था। परंतु एडीजी नहीं आने पर सारी तैयारियां धरी रह गईं। दिल्ली पुलिस के सिपाही की मौत से गांव में शोक

जेएनएन, मेरठ। बागपत में लूटपाट के दौरान बदमाशों की गोली से घायल दिल्ली पुलिस के सिपाही की मौत की सूचना से गांव में शोक व्याप्त है। मंगलवार को हिडन के तट पर दिवंगत का अंतिम संस्कार किया गया।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में कांस्टेबल डालूहेड़ा निवासी 34 वर्षीय मनीष पुत्र कृष्णपाल को बदमाशों ने बागपत के पिलाना-बंथला मार्ग पर रोशनगढ़ गांव के गेट के पास लूटपाट के विरोध पर गोली मार दी थी। स्वजनों ने मनीष को मेरठ में अस्पताल में भर्ती कराया था। मंगलवार सुबह उनकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद दोपहर को कांस्टेबल का शव गांव में पहुंचा। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। सूचना पर आस-पास के गांवों से भी बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। स्वजनों ने गमगीन माहौल में हिडन नदी पुल के पास शव का अंतिम संस्कार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.