Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में अपहरण कर साले की हत्या करने का आरोपित गिरफ्तार Muzaffarnagar News

अपहरण के बाद सरिये से हमला करके साले की हत्या करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।हत्यारोपित ने खुलासा किया कि 22 बीघा जमीन के लालच में उसने अपने साले की हत्या करके शव नहर में फेंक दिया था।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 07:00 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 07:40 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में अपहरण कर साले की हत्या करने का आरोपित गिरफ्तार Muzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर में साले का हत्‍यारोपि‍त ग‍िरफ्तार ।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। अपहरण के बाद सरिये से हमला करके साले की हत्या करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।हत्यारोपित ने खुलासा किया कि 22 बीघा जमीन के लालच में उसने अपने साले की हत्या करके शव नहर में फेंक दिया था। मंसूरपुर थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया की गत 7 जनवरी 2019 को गांव नरा निवासी जोगिंदर पुत्र मनफूल ने अपने 30 वर्षीय पुत्र अमित की गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी।

loksabha election banner

यह है मामला

23 अगस्त 2020 को जोगिंदर ने अपने दामाद सुंदर पुत्र जयपाल निवासी गांव मेहलकी थाना जानसठ के खिलाफ अपहरण करके अमित की हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया था। थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त मामले के आरोपित सुंदर को तफ्तीश के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान सुंदर ने बताया कि 4वर्ष पूर्व उसका विवाह नरा निवासी जोगिंदर की पुत्री श्यामलता के साथ हुआ था। उसके इकलौते साले अमित के हिस्से में 22 बीघा जमीन आती थी। अमित बेगराजपुर स्थित मैग्मा फैक्ट्री मैं नौकरी करता था। साले के हिस्से में आने वाली 22 बीघा जमीन हड़पने के लालच में उसने अमित की हत्या की योजना बनाई । 6 जनवरी 2019 को वह दावत के बहाने अमित को अपनी बाइक पर बैठाकर चित्तौड़ा झाल नहर पटरी पर दखेड़ी में काठ के पुल पर ले गया। वहां बैठकर दोनो ने शराब का सेवन किया।अमित को जब नशा हो गया तो उसने नुकीले सरिये से उसकी गर्दन पर वार किया। लहूलुहान हालत में उसने अमित को नहर में फेंक दिया। उसके ससुर ने जब अमित के बारे में पूछा तो उसने हमदर्दी जताते हुए ससुर के साथ थाने में पहुंचकर उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी ताकि उस पर शक न हो। 19 जनवरी 2019 को जानसठ स्थित न्यू स्टाईल टेलर का फोन आया कि जानी(मेरठ) थाना पुलिस ने 20 जनवरी को एक अज्ञात शव बरामद किया है।शव से बरामद हुई शर्ट पर टेलर की चिट लगी थी तथा स्लिप पर उसका मोबाईल नम्बर लिखा था। वह शर्ट उसी ने अपने साले अमित को दी थी।उसने टेलर से झूठ बोल दिया कि उसने वह शर्ट नही सिलवाई तथा किसी ने उसका गलत नम्बर लिखवा दिया है। अगले दिन वह चुपचाप मेरठ में मोर्चरी पर गया तथा वहां अमित का शव देखकर संतुष्टि की।थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किया गया सुन्दर पेशेवर हत्यारा है।इससे पूर्व भी वह गांव के ही मिंटू व अमित तथा नयां गांव फैजाबाद जानसठ निवासी मीनाक्षी के साथ मिलकर दिनारपुर गागलहेडी(सहारनपुर) निवासी सुनील गुप्ता पुत्र जयप्रकाश की हत्या करके शव नहर में बहा चुका है।सुनील गुप्ता की हत्या के आरोप में भी वह जेल जा चुका है। थाना प्रभारी ने बताया कि अपहरण के बाद हत्या करने के आरोपित सुन्दर को जेल भेज दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.