Move to Jagran APP

व्यापारी से मांगी पांच लाख की रंगदारी, विरोध करने पर मारपीट व फायरिंग Meerut News

व्‍यापारी से पांच लाख की रंगदारी मांगा तो व्‍यापारी ने इसका विरोध कर दिया। जिसके बाद से उसके साथ मारपीट की। साथ ही हवाई फायरिंग शुरू कर दी। लोगों को आता देख आरोपित भाग गए।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 04:30 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 04:30 AM (IST)
व्यापारी से मांगी पांच लाख की रंगदारी, विरोध करने पर मारपीट व फायरिंग Meerut News
व्यापारी से मांगी पांच लाख की रंगदारी, विरोध करने पर मारपीट व फायरिंग Meerut News

मेरठ, जेएनएन। लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में एक व्यापारी से पांच लाख की रंगदारी मांगी गई। विरोध करने पर आरोपित बाप-बेटों ने व्यापारी के साथ मारपीट व फायरिंग की। लोगों को आता देखकर आरोपित धमकी देकर भाग गए। पीडि़त का आरोप है कि पुलिस ने तहरीर बदलवाकर मारपीट में मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

सद्दीकनगर निवासी नौशाद कपड़े का व्यापार करते हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार रात करीब सवा 12 बजे वह घर के बाहर खड़े थे। तभी मोहल्ले के ही कय्यूम, उनके बेटे साजिद व शोएब आए और पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने लगे। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट करते हुए उन पर फायरिंग की। गनीमत रही कि वह बच गए। पीडि़त ने बताया कि आरोपितों पर पहले से भी मुकदमे दर्ज हैं। कय्यूम जमानत पर आया हुआ है। पीडि़त के मुताबिक आरोपित पहले भी कई लोगों से रंगदारी मांग चुके हैं। उन्हें भी कई दिनों से परेशान किया जा रहा था। उधर, थाना प्रभारी का कहना है कि रंगदारी मांगने का आरोप गलत हैं। रात के समय कुछ लड़के गली में खड़े थे। नौशाद ने उनको जाने के लिए कहा तो मारपीट हो गई थी।

पुलिस ने बदलवाई तहरीर

पीडि़त का कहना है कि पहले उसने तहरीर में रंगदारी मांगने, मारपीट और फायङ्क्षरग करने का जिक्र किया था, लेकिन पुलिस ने दबाव में लेकर उसकी तहरीर बदलवा दी। दूसरी तहरीर में रंगदारी का जिक्र नहीं है। बताया कि पहले भी जब मारपीट हुई थी तो पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाए समझौता करा दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.