Move to Jagran APP

बागपत में हाईवे पर हादसा, युवा कारोबारी की मौत, दो घायल

बागपत के देशराज मोहल्ला निवासी अनुज चौहान का कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी में कपड़ों का शोरूम है। वह मंगलवार रात शोरूम बंद करके इको कार में लिफ्ट लेकर अपने घर लौट रहे थे। चीनी मिल के निकट गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्राली से कार की भिड़ंत हो गई।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 12:45 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 12:45 PM (IST)
बागपत में हाईवे पर हादसा, युवा कारोबारी की मौत, दो घायल
बागपत में हाईवे पर हादसा, युवा कारोबारी की मौत ,

बागपत, जागरण संवाददाता। बागपत-मेरठ हाईवे पर नगर की चीनी मिल के पास गन्ने की ट्रैक्टर-ट्राली व कार की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार कारोबारी की मौत हो गई। कार चालक समेत दो युवक घायल हुए। कारोबारी ने कार में लिफ्ट ली थी।

prime article banner

शोरूम बंंद करने के बाद लौट रहे थे घर  

बागपत के देशराज मोहल्ला निवासी 24 वर्षीय अनुज चौहान पुत्र अशोक चौहान का कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी में कपड़ों का शोरूम है। वह मंगलवार रात शोरूम बंद करके इको कार में लिफ्ट लेकर अपने घर लौट रहे थे। चीनी मिल के निकट पहुंचने पर वहां पर पहले से ही खड़ी गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्राली से कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में कारोबारी अनुज चौहान के अलावा कार चालक विशाल, हिमांशु निवासीगण बागपत घायल हुए। उन्हें कार से निकाल राहगीर अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने अनुज चौहान को मृत घोषित कर दिया। विशाल की हालत गंभीर देखते हुए उन्‍हें हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। वहीं पुलिस ने कारोबारी अनुज चौहान के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा। कोतवाली एसआइ रामकुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

मर्सिडीज गाड़ी में लगी थी आग 

कारोबारी अनुज चौहान की मर्सिडीज गाड़ी में गत छह जनवरी की रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगी थी। वह अपनी गाड़ी से घर से शोरूम आते-जाते थे। 

परिवार में मचा कोहराम 

अनुज चौहान के एक वर्षीय बेटा है। हादसे से स्‍वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। स्‍वजन को सांत्वना देने वालों का घर पर तांता लगा है।

राजवीर हत्याकांड में उलझ गई बिनौली पुलिस 

बागपत, जागरण संवाददाता। बिनौली थाना क्षेत्र के शाहपुर बाणगंगा गांव में तीन जनवरी को जल निगम के पेयजल ओवरहैड टैंक पर कमरे में सो रहे आपरेटर राजबीर राणा पुत्र नत्थू राणा की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। राजबीर का शव चारपाई पर पड़ा मिला था। घटना के बाद लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस को शव को नहीं उठने दिया था। सीओ बागपत के आश्वासन पर स्वजन और ग्रामीणों ने पुलिस को शव उठाने दिया था। घटनास्थल पर फिंगर एक्सपर्ट टीम व डॉग स्क्वायड ने भी घटना की जांच की। राजबीर के भाई संतराम ने थाने में ब्रजपाल पुत्र हरकरण, जोगेंद्र पुत्र शेषराज व राहुल पुत्र इंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस अभी तक यह भी पता नहीं लगा पा रही है कि घटना में कौन-कौन शामिल था और राजबीर की हत्या क्यों की गई ? थाना प्रभारी जनक सिंह का कहना है कि  हत्याकांड का जल्द ही राजफाश कर देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.