Move to Jagran APP

मेरठ में हादसा, बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत

मेरठ के गांव कुआंखेड़ा निवासी कुलदीप पुत्र सुखबीर घर से मेरठ जा रहा था। गांव अमरपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय के निकट पहुंचते ही उसकी बाइक की सामने से आ रहे गन्ने से भरे ट्रक से टक्कर हो गई।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 06:41 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 06:41 PM (IST)
मेरठ में हादसा, बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत
मेरठ में हादसा, बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत

मेरठ, जागरण संवाददाता। किठौर क्षेत्र में रविवार को गांव अमरपुर में बाइक की गन्ने के ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना पाकर स्‍वजन में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

थाना प्रभारी अरविंद मोहन शर्मा ने बताया कि परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कुआंखेड़ा निवासी कुलदीप पुत्र सुखबीर घर से मेरठ जा रहा था। गांव अमरपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय के निकट पहुंचते ही बाइक की सामने से आ रहे गन्ने से भरे ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर लगने से कुलदीप की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, वहीं युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि मृतक युवक मेरठ में एयर कन्डीशनर सुधारने का कार्य करता था। उसका एक 3 साल का बेटा है। 

प्रेमी के घर युवती का हंगामा

मेरठ, जागरण संवाददाता। सात साल से प्रेम प्रसंग चलने के बाद युवक ने शादी से इन्‍कार कर दिया। इस पर युवती प्रेमी के घर पहुंच गई और हंगामा कर दिया। शादी की जिद करते हुए घर में ही बैठ गई। उधर, लड़की के स्वजन ने अपहरण का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि सात साल से उसका कालोनी के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। पहले तो युवक शादी के लिए कह रहा था, लेकिन अब उसने इन्‍कार कर दिया। इसके चलते ही युवती शुक्रवार रात युवक के घर पहुंच गई और हंगामा कर दिया। शादी की जिद करते हुए उसके घर में ही बैठ गई। उधर, युवती के स्वजन ने अपहरण का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी।

महिलाओं का थाने पर हंगामा

मेरठ, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा के शोभापुर में गर्भवती घोड़ी को पीटने का आरोप लगाते हुए महिलाओं ने थाने पर जमकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि घोड़ी को इतना पीटा कि उसके बच्चे की मौत हो गई। इसकी एनीमल केयर सोसायटी टीम ने भी जांच की। पुलिस पुराना विवाद बता रही है। कुछ दिन पहले कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के शोभापुर में भूषण अधिवक्ता व योगेश पक्ष में मामूली बात को लेकर मारपीट हो गई थी। भूषण पक्ष की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया था। शनिवार को योगेश पक्ष की दर्जनों महिलाओं ने थाने पर हंगामा करते हुए भूषण अधिवक्ता पर गर्भवती घोड़ी को पीटने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.