Move to Jagran APP

Accident In Bijnore: बिजनौर में ट्रक ने टेंपो में टक्कर मारी,चालक गंभीर रूप से घायल

Accident In Bijnore बिजनौर के धामपुर में सोमवार को भूतपुरी-जसपुर मार्ग पर सुआवाला पेट्रोल पंप के निकट भूतपुरी की ओर से जा रहे ट्रक ने माल वाहक टेंपो (छोटे हाथी) में टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 12:10 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 12:10 PM (IST)
Accident In Bijnore: बिजनौर में ट्रक ने टेंपो में टक्कर मारी,चालक गंभीर रूप से घायल
बिजनौर में ट्रक ने टेंपो में टक्‍कर मार दी।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। Accident In Bijnore बिजनौर के धामपुर में कोतवाली अफजलगढ़ क्षेत्र के भूतपुरी में जसपुर मार्ग पर सुआवाला पेट्रोल पंप के निकट एक ट्रक ने माल वाहक टेंपो (छोटे हाथी) में टक्कर मार दी। जिससे वाहन का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सीएचसी अफजलगढ़ में भर्ती कराया गया। ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया।

loksabha election banner

अफजलगढ़ जा रहा था वाहन

भूतपुरी-जसपुर मार्ग पर सुआवाला पेट्रोल पंप के निकट भूतपुरी की ओर से जा रहे ट्रक ने माल वाहक टेंपो (छोटे हाथी) में टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश के जनपद सम्भल के गांव भमाच निवासी वाहन चालक विजेंद्र कुमार पुत्र गजराम सिंह सोमवार की सुवह 10 बजे अफजलगढ़ जा रहा था। जैसे ही वह अपना वाहन लेकर जसपुर मार्ग पर पेट्रोल पंप के निकट मोड़ पर पहुंचा तभी भूतपुरी की ओर से जा रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।

चालक मौके से हुआ फरार

इस हादसे में वाहन का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक विजेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर के बाद देर तक सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। राहगीरो की मदद से घायल को अफजलगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है चालक की तलाश की जा रही है।

दो पक्षों में मारपीट में आठ व्यक्ति नामजद

वहीं बिजनौर के नहटौर में गांव बैरमनगर में पुरानी रंजिश को लेकर चार दिन पूर्व दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। इस मामले में दोनों ओर से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने रविवार को इस मामले में दोनों ओर से चार-चार लोगों समेत आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। क्षेत्र के गांव बैरमनगर में जाकिर व अकरम के बीच रास्ते को लेकर काफी समय से रास्ते को लेकर विवाद चला आ रहा है। इसके चलते दोनों पक्ष आपस में रंजिश रखते हैं। इसके चलते चार दिन पहले दोनों पक्ष आमने सामने आ गए थे तथा लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले थे।

पुलिस ने दर्ज किया केस

इससे एक पक्ष की ओर से फैसल तथा दूसरे पक्ष की ओर से नसीम घायल हो गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया था। इस मामले में एक पक्ष की ओर से ओवैस पुत्र मोहम्मद अरशद व दूसरे पक्ष की ओर से नसीम पुत्र रहीसुद्दीन ने एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि तहरीर के आधार पर एक पक्ष के जाकिर, समीर, सलमान, नसीम व दूसरे पक्ष के आरिफ, फैसल, मोहम्मद अकरम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.