बिजनौर में ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से कार सवार युवक की मौत, करंट से कर्मचारी ने दम तोड़ा

Accident In Bijnor बिजनौर में दो हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पहले हादसे में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में कार में सवार एक युवक की मौत हो गई। दूसरे हादसे में उच्च क्षमता की विद्युत लाइन के संपर्क में आने से एक व्‍यक्ति की मृत्‍यु हो गई।

Prem Dutt BhattPublish: Wed, 26 Jan 2022 02:30 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 02:30 PM (IST)
बिजनौर में ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से कार सवार युवक की मौत, करंट से कर्मचारी ने दम तोड़ा

बिजनौर, जागरण संवाददाता। Accident In Bijnor बिजनौर जिले में अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरी ओर करंट लगने से निजी स्‍कूल के एक कर्मचारी की मौत हो गई। मंगलवार देर शाम एक कार बिजनौर से चांदपुर की ओर जा रही थी। जैसे ही कार बिजनौर-चांदपुर मार्ग स्थित ग्राम लक्खीवाला के समीप पहुंची, तो सामने की ओर से आ रही एक ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई।

युवक दम तोड़ चुका था

हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। जिसके कारण कार में युवक बुरी तरह फंस गया। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को जब कार से निकाला। तब तक युवक दम तोड़ चुका था। पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से युवक का शव बिजनौर भिजवाया। पुलिस को युवक के पास से मिली आईडी से मृतक की पहचान योगेंद्र पुत्र महावीर निवासी श्याऊ चांदपुर के रूप में हुई । सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

करंट लगने से निजी स्कूल के कर्मचारी की मौत

वहीं बिजनौर के नजीबाबाद में कोतवाली मार्ग पर स्थित पीएनएस अरिहंत पब्लिक स्कूल की चारदिवारी का काम चल रहा था। निर्माण कार्य के चलते स्कूल पर रखा जनरेटर हाल ही में शिफ्ट किया गया था। स्कूल का कर्मचारी 40 वर्षीय गोपी स्कूल की चारदीवारी पर चढ़कर कामकाज में लगा हुआ था। तभी स्कूल की दीवार से सटकर गुजर रही उच्च क्षमता की विद्युत लाइन के संपर्क में आकर वह झुलस गया और चारदीवारी से नीचे गिरकर घायल भी हो गया। घटना में स्कूल कर्मी की मौत हो गई। जिससे उसके सजन में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है।

Edited By Prem Dutt Bhatt

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept