Move to Jagran APP

खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक की मौत

दबथुवा थाना क्षेत्र के ईकड़ी निवासी तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर शनिवार

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 07:45 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 07:45 PM (IST)
खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक की मौत
खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक की मौत

मेरठ, जेएनएन। दबथुवा थाना क्षेत्र के ईकड़ी निवासी तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर शनिवार को दबथुवा जा रहे थे। जब वह मेरठ-करनाल हाईवे पर दबथुवा में पहुंचे। इसी दौरान उन्होंने पीछे से खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। जिसमें दो गंभीर और एक मामूली घायल हो गए।चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद स्वजन दूसरे को मेडिकल ले गए।

prime article banner

ईकड़ी निवासी फरमान पुत्र सलीम बाइक पर सवार होकर अपने गांव निवासी साथी पवन पुत्र मदन व सावन पुत्र विरेंद्र के साथ दबथुवा जा रहा था। जब वह मेरठ-करनाल हाईवे पर दबथुवा में पहुंचे। इसी दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें दो गंभीर और तीसरा मामूली घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस फरमान और पवन को कैलाशी अस्पताल ले गई। जहां, चिकित्सकों ने फरमान को मृत घोषित कर दिया। वहीं, स्वजन भी पहुंच गए और पवन को मेडिकल में भर्ती करवाया। मृतक के भाई डा. तकलीम ने बताया कि पवन की हालत गंभीर है और सावन को मामूली चोट लगी है। इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि ट्रक खराब होने पर सड़क किनारे खड़ा हुआ था। जिसमें बाइक टकरा गई। फरमान बाइक तेज चला रहा था। तहरीर मिलने पर जांच की जाएगी।

मजदूरी करता था फरमान

सूचना पर पहुंचे घायल के स्वजन ने बताया कि फरमान मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करता था। तीनों मजदूरी करने के लिए दबथुवा जा रहे थे।

वारंटी को जेल भेजा : सरधना क्षेत्र के गांव मिलक माजरा निवासी दो वारंटी को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया। हल्का प्रभारी दारोगा लियाकतअली ने बताया कि कुलदीप पुत्र राज सिंह चौहान व निरज पुत्र रूमाल सिंह लंबे समय से कोर्ट में तारीख पर नहीं जा रहे थे। एक माह पहले कोर्ट ने वांरट जारी कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। लेकिन, आरोपित फरार चल रहे थे। आरोपितों को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.