Move to Jagran APP

पूर्व चेयरमैन के भतीजे के तमंचे से चली गोली दोस्त को लगी

पूर्व चेयरमैन के भतीजे के तमंचे से चली गोली से युवक घायल हो गया। परिजनों ने उसे मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 07:00 AM (IST)
पूर्व चेयरमैन के भतीजे के तमंचे  से चली गोली दोस्त को लगी
पूर्व चेयरमैन के भतीजे के तमंचे से चली गोली दोस्त को लगी

मेरठ, जेएनएन। पूर्व चेयरमैन के भतीजे के तमंचे से चली गोली से युवक घायल हो गया। परिजनों ने उसे मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है, लेकिन आरोपित फरार है।

loksabha election banner

किठौर कस्बा निवासी जुल्फिकार ने बताया कि उसका छोटा भाई परवेज पुत्र आस मोहम्मद आटो चलाता है। मंगलवार दोपहर बाद वह गांव के ही अपने दोस्त शहजाद पुत्र मरगूब (पूर्व चेयरमैन का भतीजा) के साथ खेत पर जा रहा था। शहजाद के हाथ में तमंचा था। रिपोर्ट में जुल्फिकार ने कहा कि आरिफ के खेत के पास पहुंचते ही शहजाद से तमंचा चल गया और गोली परवेज के जा लगी। परिजनों ने आनन-फानन में उसे मेरठ के एक नर्सिग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी रोजंत त्यागी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उसकी धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। आरोपित फरार है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

मंगाया मोबाइल, पैकेट में निकली डमी डिलीवरी मैन को दबोचा, तहरीर दी

मेरठ : ऑनलाइन सामान आर्डर करने के बाद डिलीवरी के दौरान साबुन या फिर अन्य सामान निकलने का एक और मामला सामने आया है। मेडिकल थाना क्षेत्र में व्यापारी ने ऑनलाइन मोबाइल मंगाया था। डिलीवरी के दौरान उन्होंने पैकिंग खोली तो उसमें मोबाइल की जगह डमी थी। उन्होंने डिलीवरी मैन को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मेडिकल थाना क्षेत्र के शिवशक्ति नगर निवासी मोहसिन कैरम बोर्ड बनाने का काम करते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने ऑनलाइन मोबाइल बुक कराया था। मंगलवार दोपहर कंपनी का डिलीवरी मैन मोबाइल लेकर आया। उन्होंने पैकिंग खोली तो अंदर मोबाइल की जगह डमी थी। उन्होंने डिलीवरी मैन को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस डिलीवरी मैन को पकड़कर थाने ले आई। मोहसिन ने बताया कि करीब दो माह पहले उसके दोस्त दिनेश ने भी ऑनलाइन मोबाइल मंगाया था। उसमें डमी निकली थी, जिसकी जानकारी उसको थी। इसलिए उसने पेमेंट करने से पहले पैकिंग चेक की थी। मोहसिन ने मेडिकल थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस का कहना है कि व्यापारी ने तहरीर दे दी है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.