Move to Jagran APP

मेरठ में गैस से भरा कंटेनर पलटा, फायर ब्रिगेड व कई थानों की पुलिस पहुंची... लगा भीषण जाम Meerut News

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के मोदीपुरम फ्लाई ओवर की तरफ भारी जाम लगा हुआ है। मोदीपुरम फ्लाईओवर के नीचे अनियंत्रित होकर इंडियन गैस से भरा कैप्सूल नुमा कंटेनर हाईवे पर पलट गया। जिस वजह से दिल्ली से हरिद्वार की तरफ जाने वाला ट्रैफिक जाम हो गया।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 12:50 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 12:50 PM (IST)
मेरठ में गैस से भरा कंटेनर पलटा, फायर ब्रिगेड व कई थानों की पुलिस पहुंची... लगा भीषण जाम Meerut News
मेरठ में गैस कंटेनर पलटने से लगा भीषण जाम।

मेरठ, जेएनएन। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के मोदीपुरम फ्लाई ओवर की तरफ भारी जाम लगा हुआ है। मोदीपुरम फ्लाईओवर के नीचे अनियंत्रित होकर इंडियन गैस से भरा कैप्सूल नुमा कंटेनर हाईवे पर पलट गया। जिस वजह से दिल्ली से हरिद्वार की तरफ जाने वाला ट्रैफिक जाम हो गया। फायर ब्रिगेड और कई थाना पुलिस मौके पर पहुंची। टोल प्लाजा के हाइड्रा मशीन से किसी तरह कंटेनर को सीधा कर हाईवे से हटाने का काम किया जा रहा है।

loksabha election banner

कई घंटों से लगे जाम में फंसे वाहनों को पुलिस ने दूसरी लेन से हरिद्वार की तरफ रवाना रवाना किया है। ये रोड तंग है, जिस वजह से मेरठ की तरफ आने वाले वाहनों को भी परेशानी हो रही है। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने भी मौके पर पहुच कंटेनर को हटवाने और यातायात को सुचारू रूप से चालू करने के निर्देश दिए हैं।

शनिवार सुबह दिल्ली की तरफ से इंडियन गैस से भरा कैप्सूल नुमा कंटेनर हरिद्वार की तरफ जा रहा था। मोदीपुरम पुलिस चौकी के सामने फ्लाईओवर के नीचे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ड्राइवर का स्टेरिंग से नियंत्रण हट गया और अनियंत्रित होकर कंटेनर फ्लाईओवर की दीवार से टकराकर पलट गया। कंटेनर का कैप्सूल नुमा पिछला हिस्सा बीच हाईवे पर पलटा हुआ था। जिस वजह से हरिद्वार की तरफ जाने वाला ट्रैफिक रुक गया।

चालक भी घायल होकर कंटेनर में ही फंस गया था। थोड़ी ही देर में हाईवे 58 पर करीब 3 किलोमीटर दूर तक कंकरखेड़ा खिर्वा कट के मोड़ तक जाम लग गया। चौकी के पुलिसकर्मियों ने चालक को कंटेनर से किसी तरह बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रैफिक जाम में फंसे वाहनों को फ्लाईओवर के नीचे से दूसरी लेन पर हरिद्वार की ओर रवाना किया। जबकि इस लेन की चौड़ाई कम होने की वजह से मेरठ की तरफ आने वाले वाहन भी जाम में फंस गए। इस कारण हाईवे पर मोदीपुरम फ्लाईओवर के दोनों तरफ दूर तक भीषण जाम लग गया।

जाम की दूसरी कतार मोदीपुरम फ्लाईओवर से रुड़की रोड पर सोफीपुर मोड़ तक देखने को मिली। सूचना पर कंकरखेड़ा, पल्लवपुरम और दौराला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। फायर बिग्रेड को भी बुलाया गया। पुलिस ने टोल प्लाजा के दो हाइड्रा मशीन से किसी तरह पलटे कैप्सूल नुमा कंटेनर को सीधा कराया और हाईवे को जाम से मुक्त कराने का काम किया जा रहा है।

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने भी पुलिस से जल्द हाईवे के ट्रैफिक को सुचारु रुप से चालू करने के निर्देश दिए हैं। पल्लवपुरम थाना इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा ने बताया कि अनियंत्रित होकर कंटेनर पलटा था। ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रूप से कराई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.