Move to Jagran APP

Accident In Saharanpur: वोट डालकर आ रहीं महिलाओं के लिए 'यमदूत बनकर' आई कार, तीन की मौत- चार की हालत गंभीर

Accident In Saharanpur उत्‍तर प्रदेश का पंचायत चुनाव का पहले चरण का मतदान जारी है। इस बीच में सहारनपुर से एक दुखद घटना सामने आई है। वोट डालकर घर जा रहीं महिलाओं के लिए मौत बनकर कार सामने आ गई और कई को अपने चपेट में ले लिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 04:53 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 08:35 AM (IST)
Accident In Saharanpur: वोट डालकर आ रहीं महिलाओं के लिए 'यमदूत बनकर' आई कार, तीन की मौत- चार की हालत गंभीर
वोट डालकर आ रहीं महिलाओं की कार दुर्घटना में मौत।

सहारनपुर, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश का पंचायत चुनाव का पहले चरण का मतदान जारी है। इस बीच में सहारनपुर से एक दुखद घटना सामने आई है। वोट डालकर घर जा रहीं महिलाओं के लिए मौत बनकर कार सामने आ गई और कई को अपने चपेट में ले लिया। इसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्‍य गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। इस घटना में एक ही घर की दो महिलाओं और एक बाइक सवार की मौत हो गई। इस घटना के बाद कार चालक समेत तीन को पुलिस ने पकड़ लिया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

जनपद के सौराना में बने मतदान केंद्र पर मत डालकर वापस घर जा रहीं सोराना निवासी रमेश धीमान की पत्नी रेखा 55 साल व दिनेश उर्फ बबलू धीमान की पत्नी रूकमणी 45 साल की मौत हो गई। वहीं एक बाइक सवार यशपाल 43 साल की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सहारनपुर की ओर से तेजी आ रही कार ने पहले बाइक सवार फिर इन तीनों को टक्कर मार कार सड़क किनारे खंबे से जा टकराई। लोगों ने तुरंत ही सभी को राजकीय मेडिकल कालेज मे भर्ती कराया जिसमें इलाज के दौरान बाइक सवार व दोनों महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक महिला की बेटी काजल व अन्य तीन गंभीर रूप से बताए जा रहे हैं। कार में सवार तीन नाबालिगो को गांव के लोगो ने पकड़ पुलिस को सौंप दिया।

परिवार में मचा कोहराम

इस घटना से परिवार व स्‍वजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर परिजन अस्‍पताल पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ज‍बकि कार और चालकों को कब्‍जे में ले लिया गया है। कार में सवार तीन नाबालिग लड़के थे। पुलिस ने बताया कि घटने का मुआयना भी किया जा रहा है।

इस वजह से हुआ हादसा

लोगों का कहना है कि कार अनियंत्रित होकर सहारनपुर की तरफ से आ रही थी। तेज रफ्तार होने के कारण गाड़ी का नियंत्रण बिगड़ गया और बड़ा हादसा हो गया। हादसे के दौरान तीन की मौत हुई है। जबकि चार की हालत नाजुक है। पुलिस ने बताया कि कार की जांच की जा रही है कि कहीं ब्रेक के फेल होने से तो यह हादसा नहीं हुआ है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.