Move to Jagran APP

ठेकेदार से 70 हजार रुपये लूटे

दौराला थाना क्षेत्र के समौली गांव के रास्ते पर शनिवार को एक ठेकेदार से 70 हजार रुपये लूट का मामला प्रकाश में आया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2021 10:15 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2021 10:15 PM (IST)
ठेकेदार से 70 हजार रुपये लूटे
ठेकेदार से 70 हजार रुपये लूटे

मेरठ, जेएनएन। दौराला थाना क्षेत्र के समौली गांव के रास्ते पर शनिवार को एक ठेकेदार से 70 हजार रुपये लूट का मामला प्रकाश में आया है। वहीं पुलिस लूट के मामले को संदिग्ध मान रही है। समौली गांव निवासी सेंसरपाल खेती के अलावा लेबर ठेकेदारी भी करता है। सेंसरपाल ने पुलिस को बताया कि शनिवार को वह दौराला स्थित पंजाब नेशनल बैंक के खाते से 70 हजार रुपये निकालकर स्कूटी से अपने गांव जा रहा था। समौली गांव के मार्ग पर पहुंचते ही एकाएक बदमाश स्कूटर के सामने आग गए। उसके स्कूटर रोकते ही बदमाशों ने उसके सिर पर डंडे से प्रहार किया, जिससे वह बेहोश होकर गिर गया। होश आया तो राहगीर के मोबाइल से पुलिस को सूचना दी। उसके पास रखे रुपये भी गायब थे। इंस्पेक्टर किरन पाल सिंह ने कहा कि पीएनबी और उसके आगे तक बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में सेंसरपाल तो आ रहा है, मगर कोई अन्य व्यक्ति उसका पीछा नहीं कर रहा। वहीं सेंसरपाल के सिर में न तो चोट है और न ही गिरने से स्कूटी पर भी कहीं स्क्रैच तक भी आया है। सेंसरपाल को 50 हजार रुपये किसी व्यक्ति को देने थे। इंस्पेक्टर ने कहा कि अभी तहरीर नहीं मिली है। जल्द ही लूट का राजफाश किया जाएगा।

prime article banner

पड़ोसी पर मां-बेटी से मारपीट करने का आरोप

नगर के मोहल्ला आजाद नगर में शनिवार को पड़ोसी ने पुरानी रंजिश के चलते मां-बेटी पर लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता ने महिला सहित दर्जनों युवकों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने एक को हिरासत में लिया। उक्त मोहल्ला अफसाना पत्नी शकील ने दी तहरीर में बताया कि वह अपने बेटी के साथ शनिवार सुबह घर पर थी। आरोप है कि करीब दस बजे पड़ोसी युवक लाठी-डंडों से लैस होकर घर में घुस आया और लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। जिसमें दोनों घायल हो गए। पुलिस ने घायलों का सीएचसी में उपचार कराया और एक युवक को हिरासत में ले लिया है। समाचार लिखे जाने तक दबिश जारी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.