Move to Jagran APP

6th December Alert: मेरठ जिले को नौ जोन और 30 सेक्टरों में बांटा, सड़कों पर रहेगा अतिरिक्त फोर्स

6th December Alert मेरठ में एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि जिले को नौ जोन और 30 सेक्टर में बांट दिया गया है। शहर में पांच जोन 15 सेक्टर और देहात में चार जोन और 15 सेक्टर बनाए गए हैं। मजिस्ट्रेट की भी तैनाती की गई है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 09:39 AM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 09:39 AM (IST)
6th December Alert: मेरठ जिले को नौ जोन और 30 सेक्टरों में बांटा, सड़कों पर रहेगा अतिरिक्त फोर्स
छह दिसंबर को लेकर मेरठ और आसपास सतर्कता बरती जा रही है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। 6th December Alert छह दिसंबर को लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। इसके चलते ही जिले को जोन और सेक्टर में बांट दिया गया है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि जिले को नौ जोन और 30 सेक्टर में बांट दिया गया है। शहर में पांच जोन, 15 सेक्टर और देहात में चार जोन और 15 सेक्टर बनाए गए हैं। सभी जोन और सेक्टर में मजिस्ट्रेट की भी तैनाती की गई है।

loksabha election banner

अतिरिक्त फोर्स सड़कों पर

इसके साथ ही एक कंपनी केंद्रीय सुरक्षा बल, एक कंपनी पीएसी, पांच फायर टेंडर, पुलिस लाइन से 10 क्यूआरटी के साथ ही सुरक्षा के लिहाज से 74 प्वाइंट चिह्नित किए गए हैं। बताया कि पुलिस लाइन से भी अतिरिक्त फोर्स सड़कों पर दिखाई देगा। वहीं, दिन में एसपी सिटी ने कोतवाली में सर्किल के तीनों थाना क्षेत्रों के पार्षद और गणमान्य लोगों की बैठक भी ली थी, जिसमें शांति बनाए रखने की अपील की।

अमन चैन बनाए रखने की अपील

मेरठ : जमियत उलमा ए हिंद के जिला अध्यक्ष काजी जैनुर राशिदीन ने छह दिसंबर को शहर में अमन और चैन बनाए रखने की अपील की है। कहा ऐसा कोई काम न करें जिससे शहर फिजा खराब हो। आम आदमी पहले ही कोविड की मार से बेहाल है। उन्होंने नमाज के बाद सभी धर्मस्थलों विशेष रूप से मस्जिदों की हिफाजत के लिए दुआ करने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.