Move to Jagran APP

स्कूटी सवार युवक से लूटे 40 हजार..चाबी भी ले गए बदमाश

सरूरपुर थाना क्षेत्र के खिवाई-हर्रा संपर्क मार्ग पर शुक्रवार देरशाम बदमाशों ने स्कूटी सवार युवक से तमंचे से आतंकित कर 40 हजार रुपये लूट लिए और फरार हो गए। इस दौरान बदमाश युवक से मारपीट के बाद धक्का देकर स्कूटी की चाबी ले गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 10:28 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 10:28 PM (IST)
स्कूटी सवार युवक से लूटे 40 हजार..चाबी भी ले गए बदमाश
स्कूटी सवार युवक से लूटे 40 हजार..चाबी भी ले गए बदमाश

मेरठ, जेएनएन। सरूरपुर थाना क्षेत्र के खिवाई-हर्रा संपर्क मार्ग पर शुक्रवार देरशाम बदमाशों ने स्कूटी सवार युवक से तमंचे से आतंकित कर 40 हजार रुपये लूट लिए और फरार हो गए। इस दौरान बदमाश युवक से मारपीट के बाद धक्का देकर स्कूटी की चाबी ले गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई।

loksabha election banner

खिवाई निवासी गुलजार पुत्र ताज मोहम्मद चिकन सप्लाई का काम करता है। देर शाम वह दुकानों से रुपया एकत्र कर स्कूटी पर सवार होकर घर जा रहा था। जब वह खिवाई-हर्रा संपर्क मार्ग पर आबिद के नलकूप के सामने पहुंचा। तभी पहले से ही घात लगाए बदमाशों ने उसे रोक लिया और तमंचे से आतंकित कर 40 चालीस हजार रुपये लूट लिए। इसी दौरान गुलजार ने विरोध किया। इस पर बदमाशों ने मारपीट कर धक्का देकर स्कूटी की चाबी लेकर फरार हो गए। पीड़ित की सूचना पर पुलिस पहुंची और उसे थाने ले आई। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

उधार दिए रुपये मांगने पर अभद्रता व गाली-गलौज : सरधना थाना क्षेत्र के गांव नवाबगढ़ी निवासी युवक ने करीब तीन माह पहले गांव निवासी व्यक्ति को 35 हजार रुपये उधार दिए थे। जब वह बुधवार रात आरोपित के घर रुपये मांगने गया तो आरोपित ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। पीड़ित ने शुक्रवार को तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

नवाबगढ़ी निवासी इंतजार पुत्र खुशमिद ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि करीब तीन माह पहले गांव का ही एक युवक उसके पास आया था। आरोपित ने कहा था कि उसके ट्रैक्टर का चालान कट गया है और उसे पैसे की जरूरत है। इस पर इंतजार ने उसे 35 हजार रुपये उधार दे दिए थे। जिसके बाद जब उसने रुपये मांगे तो आरोपित ने टरका दिया। बुधवार रात इंतजार उसके घर पहुंचा और उधार दिए रुपये मांगने लगा। इस पर आरोपित ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। पुलिस ने पीड़ित को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.