Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ के दौरान 10 हजारी बदमाश गिरफ्तार, साथी हुआ फरार Muzaffarnagar News

चरथावल पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान रविवार को ग्राम बिरालसी-हरनाकी मार्ग पर पैर में गोली लगने से दस हजारी बदमाश घायल हो गया जबकि उसका एक साथी बदमाश फरार हो गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 10:58 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 10:58 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ के दौरान 10 हजारी बदमाश गिरफ्तार, साथी हुआ फरार Muzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर में मुठभेड़ के दौरान 10 हजारी बदमाश गिरफ्तार, साथी हुआ फरार Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। चरथावल पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान रविवार को ग्राम बिरालसी-हरनाकी मार्ग पर पैर में गोली लगने से दस हजारी बदमाश घायल हो गया जबकि उसका एक साथी बदमाश फरार हो गया। घायल बदमाश को उपचार हेतु पुलिस ने सीएचसी भिजवाया। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक बाइक, तमंचा, तीन कारतूस, दो खोखे बरामद किये है। घायल बदमाश लूट के मामले में वांछित था। करीब आधा दर्जन मुकदमें दर्ज है।

loksabha election banner

चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

थाना प्रभारी सूबेसिंह यादव ने बताया कि सन्दीप कुमार पुलिस टीम के साथ बिरालसी चौकी पर संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी बाइक पर आए दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाश बिरालसी से हरनाकी की ओर भागे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। ग्राम हरनाकी मार्ग पर पुलिस व बदमाशों की मुठभेड़ हो गयी। फायरिंग कर रहे बदमाश बाइक सड़क किनारे डालकर ईख के खेत में घुस गए और बदमाशों ने फायरिंग करते हुए ईंख के खेत से भागने का प्रयास किया जिसमें पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया,लेकिन एक बदमाश ईंख के खेतों में घुसकर कर फरार हो गया।

खंगाली जा रही कुंडली

पुलिस ने बदमाश को दबोचकर उसके कब्जे से एक बाइक,एक तमंचा, तीन कारतूस व मौके से खोखे बरामद किये। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम कलीम उर्फ अकलीम पुत्र यामीन मौहल्ला कलंदर जनपद शामली निवासी बताया। वहीं पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में घंटों जंगल में काम्बिंग की,लेकिन फरार बदमाश का कोई सुराग नही लगा। सीओ सदर कुलदीप कुमार का कहना है कि घायल बदमाश ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ करीब चार माह पूर्व आदिल पुत्र हसन निवासी थानाभवन से ई-रिक्शा, नकदी व मोबाइल लूट की थी जिसमें यह वांछित था। यह शातिर किस्म का बदमाश है। इस पर दस हजार का इनाम है। फरार बदमाश की जानकारी के साथ इसकी कुंडली खंगाली जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.