Move to Jagran APP

ग्रामीणों ने एडीओ पंचायत से मांगा खेल का मैदान, प्रदर्शन

कोपागंज विकास खंड के अहिलासपुर गांव के युवाओं ने ग्राम सभा की खुली बैठक में खेल के मैदान की मांग किया। जबकि उनकी मांग पूरी होती नजर नहीं आई तो उन्होंने फौरन सड़क पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इस दौरान एडीओ पंचायत शीत कुमार ¨सह को पत्रक सौंपकर गांव में खेल के मैदान की व्यवस्था करवाने की मांग किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 06:15 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 10:12 PM (IST)
ग्रामीणों ने एडीओ पंचायत से मांगा खेल का मैदान, प्रदर्शन
ग्रामीणों ने एडीओ पंचायत से मांगा खेल का मैदान, प्रदर्शन

जासं, नौसेमरघाट(मऊ) : कोपागंज विकास खंड के अहिलासपुर गांव के युवाओं ने ग्राम सभा की खुली बैठक में खेल के मैदान की मांग किया। जबकि उनकी मांग पूरी होती नजर नहीं आई तो उन्होंने सड़क पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इस दौरान एडीओ पंचायत शीत कुमार ¨सह को पत्रक सौंपकर गांव में खेल के मैदान की व्यवस्था करवाने की मांग किया।

loksabha election banner

अहिलासपुर में खेल का मैदान न होने से युवाओं की खेलकूद की इच्छा अधूरी रह जाती है। जबकि गांव के सार्वजनिक जमीनों पर दबंगों ने कब्जा जमा रखा है। ग्राम सभा की खुली बैठक में युवाओं की मांग को अनसुना किया तो वे भातकोल कोपागंज मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन करने लगे। युवाओं ने खेल के मैदान के लिए जमकर शासन-प्रशासन के विरोध में नारे लगाए। बाद में कोपागंज विकास खंड मुख्यालय पहुंचकर एडीओ पंचायत को पत्रक सौंपा और गांव में जल्द से जल्द खेल के मैदान की व्यवस्था कराने की मांग रखी। इस अवसर पर किशन ¨सह, भोला यादव, विपुल ¨सह, रामध्यान यादव, वीरेंद्र ¨सह, मनोज भारती, कोमल चौहान, शिवा ¨सह, प्रकाश गुप्त, संदीप ¨सह, अंकित, अभय, ज्ञानेश्वर, प्रकाश आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.