Move to Jagran APP

आमजन में भयमुक्त होकर मतदान करने का दिलाया भरोसा

जागरण संवाददाता मऊ चुनाव के मद्देनजर सोमवार की दोपहर सिटी मजिस्ट्रेट त्रिभुवन व सीओ सिटी

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 05:12 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 05:12 PM (IST)
आमजन में भयमुक्त होकर मतदान करने का दिलाया भरोसा
आमजन में भयमुक्त होकर मतदान करने का दिलाया भरोसा

जागरण संवाददाता, मऊ : चुनाव के मद्देनजर सोमवार की दोपहर सिटी मजिस्ट्रेट त्रिभुवन व सीओ सिटी धनंजय मिश्रा के नेतृत्व में सशस्त्र सुरक्षा बल व पुलिस के जवानों ने नगर क्षेत्र में रुटमार्च कर एरिया डोमिनेशन किया। इस दौरान प्रशासन ने मतदाताओं को निष्पक्ष व भयमुक्त मतदान का पूरा भरोसा दिलाया। अराजक तत्वों को दो टूक चेतावनी भी दी कि अगर मतदान में कोई व्यवधान डालने की कोशिश करेगा तो उसकी जगह सिर्फ जेल में होगी।

prime article banner

निर्वाचन को निष्पक्ष पारदर्शी एवं भयमुक्त कराने के लिए नगर कोतवाली से रुटमार्च निकाला। यहां से निकलकर बाल निकेतन, सोनीधापा, रोडवेज, सहादतपुरा होते हुए आजमगढ़ मोड़ तक आया। क्षेत्राधिकारी नगर, थानाध्यक्ष कोतवाली सशस्त्र सुरक्षा बल एवं भारी पुलिस बल के साथ एरिया डोमिनेशन किया गया। उन्होंने आमजन से अपील किया कि आप सभी लोग घरों से निकलें और अधिकाधिक मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाएं। कहा कि लोग भयमुक्त होकर मतदान करें और शरारती तत्व दूर रहें। इसमें नगर कोतवाली, दक्षिणटोला आदि थानों की पुलिस फोर्स शामिल थी।

-------फोटो :22:

घोसी (मऊ) : उपजिलाधिकारी सुरेश कुमार एवं पुलिस उपाधीक्षक राजीव प्रताप सिंह ने सोमवार को घोसी में हरी झंडी दिखाकर फोर्स को रूटमार्च को रवाना किया। कोतवाल नागेश उपाध्याय के नेतृत्व में पुलिस के साथ सीमा सुरक्षा बल के जवानों का निकला मार्च नगर के हर मुहल्ले एवं गली से गुजरा। सुल्तानपुर क्षेत्र के बाद मझवारा बाजार में फोर्स ने मार्च किया। यहां पर कोतवाल के नेतृत्व में सीमा सुरक्षा बल के साथ ही चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह एवं चौकी जवान थे। चौकी से निकला जुलूस मझवारा बाजार के पूर्वी किनारे से वापस होकर मझवारा गांव होते हुए चौकी पर समाप्त हुआ। कोतवाल श्री उपाध्याय ने मार्च को सभी को बिना डर एवं दबाव के मतदान केंद्र पर अपने पसंदीदा प्रत्याशी के पक्ष में इवीएम का बटन दबाने का संदेश दिया। उन्होंने मुख्य बस्ती एवं मतदान केंद्र से दूर बस्तियों के नागरिकों से वार्ता कर मतदान के दिन किसी प्रकार के दबाव की आशंका का हाल जाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.