Move to Jagran APP

नहर की सफाई के नाम पर कोरमपूर्ति

कोपागंज ब्लाक क्षेत्र के शारदा सहायक नहर से जुड़े अल्लीपुर माइनर की साफ-सफाई हो रही है। किसानों ने नहर के सफाई के नाम खानापूर्ति करने तथा पहले से बनाई गई पक्की नहर को तोड़ने का आरोप लगाया है। नाराज ग्रामीणों ने कहा कि अगर समय रहते पक्की नहर की मरम्मत नहीं हुई तो किसान आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 06:52 PM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 06:52 PM (IST)
नहर की सफाई के नाम पर कोरमपूर्ति

जासं, पुराघाट (मऊ) : कोपागंज ब्लाक क्षेत्र के शारदा सहायक नहर से जुड़े अल्लीपुर माइनर की साफ-सफाई हो रही है। किसानों ने नहर के सफाई के नाम खानापूर्ति करने तथा पहले से बनाई गई पक्की नहर को तोड़ने का आरोप लगाया है। नाराज ग्रामीणों ने कहा कि अगर समय रहते पक्की नहर की मरम्मत नहीं हुई तो किसान आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।  

loksabha election banner

क्षेत्र के किसानों की एक अरसे से मांग के बाद रविवार को शारदा सहायक खंड 32 से जुडी माइनरों की साफ-सफाई का कार्य प्रारंभ हो गया। इसके तहत जेसीबी मशीन द्वारा अल्लीपुर माइनर नहर की सफाई शुरू हुई। अल्लीपुर माइनर नहर के आसपास के किसान विरेंद्र, रामसरिक, सूरज, रामधनी, घुरा यादव, रामसरीख मौर्या, जयराम राजभर, शिवशरण यादव, बिरजू, सुरेंद्र आदि ने आरोप लगाया कि नहरों की सफाई के नाम पर सिर्फ कोरम पूरा किया जा रहा है। इसके अलावा अल्लीपुर से लेकर सेंदुराईच तक पक्की नहर को तोड़ दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.