Move to Jagran APP

पुलिस बल की उपस्थिति में हटाया गया अतिक्रमण

जागरण संवाददाता कोपागंज (मऊ) स्थानीय थाना क्षेत्र के लाडनपुर गांव में स्थित सार्वजनिक पोखरी प

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 07:10 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 07:10 PM (IST)
पुलिस बल की उपस्थिति में हटाया गया अतिक्रमण
पुलिस बल की उपस्थिति में हटाया गया अतिक्रमण

जागरण संवाददाता, कोपागंज (मऊ) : स्थानीय थाना क्षेत्र के लाडनपुर गांव में स्थित सार्वजनिक पोखरी पर अवैध अतिक्रमण को लेकर चले आ रहे वर्षों पुराना विवाद अंतत खत्म हो गया। प्रशासन के निर्देश के बाद पुलिस की मौजूदगी में रविवार को गांव में सार्वजनिक पोखरी पर किए गए अवैध अतिक्रमण को जेसीबी लगा कर हटा दिया गया। अवैध अतिक्रमण हटाने के दौरान राजस्व विभाग और खंड विकास मुख्यालय के अधिकारी भी मौजूद थे।

loksabha election banner

गांव के एक सार्वजनिक पोखरी पर करीब आधा दर्जन लोगों ने अवैध रूप से अतिक्रमण कर पोखरी के कुछ हिस्से पर पक्का निर्माण कर लिया था। लम्बे समय से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर ग्रामीण ब्लाक मुख्यालय से लेकर उच्चाधिकारियों के यहां शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद तहसील प्रशासन ने सार्वजनिक पोखरी पर अवैध अतिक्रमण का मामला सही पाया गया।एक दिन पहले पोखरी का सीमांकन कर दूसरे दिन रविवार को जेसीबी लगाकर पोखरी पर से अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई। इस दौरान अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ लगी रही। पोखरी पर से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पूरे दिन चलती रही। इस दौरान तहसील के कानुनगो सत्येंद्र मिश्रा, एडीओ पंचायत शीत कुमार सिंह, सेक्रेटरी राजन सिंह और एसआई लालबहादुर सिंह पुलिस बल के साथ तैनात थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.