Move to Jagran APP

मतदान केंद्र पर सरकारी नंबर को करें अंकित : सीआरओ

जागरण संवाददाता मुहम्मदाबाद गोहना (मऊ) आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रविवार को तहसील परि

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 07:57 PM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 07:57 PM (IST)
मतदान केंद्र पर सरकारी नंबर को करें अंकित : सीआरओ

जागरण संवाददाता, मुहम्मदाबाद गोहना (मऊ) : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रविवार को तहसील परिसर सभागार में समस्त बीएलओ एवं सुपरवाइजर की बैठक बुलाई गई। इसमें समस्त बूथ लेबल आफिसर एवं सुपरवाइजर को संबोधित करते हुए सीआरओ केहरी सिंह ने कहा कि निर्वाचन आयोग के नियमों का आप सभी पालन करें।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि जिन मतदाताओं की उम्र 18 वर्ष हो चुकी है और वह अपना फार्म नहीं भरे हैं। उन मतदाताओं से बीएलओ संपर्क करके संबंधित फार्म भरवा कर उन्हें मतदाता बनावें। जिसको अपने-अपने क्षेत्रों में बीएलओ जाकर जिनकी उम्र 18 वर्ष हो गई है उनसे मिलकर विभिन्न फार्मों को भर दें। इससे आगामी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में नए मतदाता अपने मताधिकार का इमानदारी से प्रयोग कर सकें। साथ ही साथ सभी बीएलओ अपने-अपने क्षेत्रों में मतदाता बनने के लिए लोगों को जागरूक भी करें। ताकि नए मतदाता बनकर वे सजग प्रहरी के रूप में काम करेंगे। उपजिलाधिकारी मनोज कुमार तिवारी ने सभी बीएलओ को यह निर्देश दिया कि जो भी मतदान केंद्र है वह देख लें। कोई भी संसाधन अगर नहीं है तो उसे पूरा करें। उस मतदान केंद्र पर दीवारों पर लिखे हुए सरकारी नंबर नहीं लिखे हो तो उसे अंकित कराएं। दिव्यांगों को आने जाने के लिए रैंप बनवाएं। इसी के साथ-साथ मतदान केंद्र पर विद्युत व्यवस्था, शौचालय, पानी आदि की व्यवस्था कमी हो तो उसे सही कराएं। चुनाव के दौरान मतदाताओं को किसी प्रकार की दिक्कत है न हो इस सभी का पालन करें। इस दौरान तहसीलदार राहुल कुमार गुप्ता, स्टेनो मदन प्रसाद आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.