Move to Jagran APP

लेखपाल के भाई को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता चिरैयाकोट (मऊ) नगर से सटे रामनवल पीजी कालेज के समीप आजमगढ़-गाजीपुर

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 08:06 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 08:06 PM (IST)
लेखपाल के भाई को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर
लेखपाल के भाई को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, चिरैयाकोट (मऊ) : नगर से सटे रामनवल पीजी कालेज के समीप आजमगढ़-गाजीपुर राज्यमार्ग पर बाइक की सर्विंसिग करा रहे लेखपाल के भाई पर दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ पांच गोली चलाई। इसमें दो गोली युवक के जांघ में लगी। इससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। वहीं हमलावर फरार हो गए। इधर सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। उधर, मामले में घायल पक्ष की तरफ के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है।

loksabha election banner

ग्राम सभा कटघर संजर के मौजा बस्तीचक निवासी लेखपाल अवधेश यादव के भाई 22 वर्षीय सर्वेश यादव शुक्रवार की शाम लगभग चार बजे रामनवल पीजी कालेज के पास आजमगढ़-गाजीपुर राज्यमार्ग पर स्थित एक सर्विस सेंटर पर बाइक की सर्विसिग करा रहे थे। इसके कुछ समय पूर्व चिरैयाकोट की ओर से एक बाइक सवार तीन युवक रेकी करने के लिए पहुंचे। कुछ दूर वे खड़ा होकर किसी से मोबाइल से बात कर रहे थे। इसके कुछ ही देर बाद एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने मिस्त्री की दुकान के पास अपनी बाइक खड़ी की। अपनी बाइक की सर्विसिग करा रहे सर्वेश अभी कुछ समझ पाते कि एक बदमाश ने हाथ में पिस्टल लहराते हुए ताबड़तोड़ पांच गोलियां उन पर चलाईं। इसमें दो गोली सर्वेश की दाहिनी जांघ पर लगी। गोली मारने के बाद बदमाश दो बाइक पर सवार होकर रामनवल पीजी कालेज की तरफ गए। कुछ दूर जाकर पुन: नगर की ओर फरार हो गए। उधर गोली लगते ही युवक जमीन पर गिर पड़ा। थानाध्यक्ष अमित कुमार मिश्रा मयफोर्स घटना स्थल पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिरैयाकोट ले गया। यहां से डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। गोली क्यों मारी गई, इसका कारण देर शाम तक स्पष्ट नहीं हो सका। वहीं गांव में चर्चा है कि गोली दो गुटों की आपसी रंजिश के कारण चलाई गई। मौके पर पुलिस को दो खाली खोखा मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.