Move to Jagran APP

वन विभाग ने काटा खतरनाक पेड़

जागरण संवाददाता घोसी (मऊ) वन विभाग की टीम ने वन अधिकारी पीएन पांडेय के नेतृत्व में नगर

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 06:51 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 06:51 PM (IST)
वन विभाग ने काटा खतरनाक पेड़
वन विभाग ने काटा खतरनाक पेड़

जागरण संवाददाता, घोसी (मऊ) : वन विभाग की टीम ने वन अधिकारी पीएन पांडेय के नेतृत्व में नगर के अति व्यस्त क्षेत्र तहसील कार्यालय के समीप पश्चिमी पटरी पर मस्जिद के ठीक सामने एक स्थित खतरे का सबब बने वृद्ध शीशम के पेड़ का अस्तित्व समाप्त कर दिया है। जागरण ने इस खतरनाक वृक्ष के बाबत 19 सितंबर के अंक में खतरे का सबब बना है विशालकाय वृक्ष शीर्षक से प्रमुखता के साथ समाचार प्रकाशित किया था। इसे गंभीरता से लेते हुए वन विभाग की टीम ने रविवार को जड़ से काट दिया।

loksabha election banner

तहसील कार्यालय के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग कर पश्चिमी पटरी पर तमाम अधिवक्ताओं के कक्ष हैं। एक दूसरे से सटी विभिन्न दुकानें हैं। प्रतिदिन तहसील कार्यालय पर सैकड़ों लोग विभिन्न कार्य से आते हैं। इस वृक्ष की छांव में वाहन खड़ा करने के साथ ही इसके नीचे से लोग गुजरते थे। इस वृक्ष की एक डाली कई बार वाहनों से टकराने के कारण कमजोर होकर काफी नीचे आ गई थी। इससे इतर यह डाली खोखली हो चुकी थी जबकि जड़ से ही यह वृक्ष पूरब तरफ झुक गया था। बहरहाल जागरण की खबर को संज्ञान में लेते हुए वन अधिकारी श्री पांडेय एवं वर दरोगा अश्विनी राय ने का अवलोकन कर काटे जाने का निर्णय लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.