Move to Jagran APP

घर से बुलाकर युवक पर फायरिग, चूका निशाना

दिनदहाड़े .. -टेघना मोड़ पर हुई घटना से दहशत हमलावर गिरफ्तार -प्रेम प्रसंग से जुड

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 05:28 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 05:28 PM (IST)
घर से बुलाकर युवक पर फायरिग, चूका निशाना
घर से बुलाकर युवक पर फायरिग, चूका निशाना

दिनदहाड़े ..

loksabha election banner

-टेघना मोड़ पर हुई घटना से दहशत, हमलावर गिरफ्तार

-प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला, युवती से बात करना बनी वजह

जागरण संवाददाता, घोसी (मऊ) : कोतवाली अंतर्गत बोझी क्षेत्र के टेघना मोड़ पर शुक्रवार की दोपहर तीन युवकों ने एक युवक को घर से बुलाकर उस पर गोली चला दी। उनकी बातचीत से ही मंशा भांपकर सजग युवक भाग खड़ा हुआ। हमलावरों का निशाना चूक जाने से वह बाल-बाल बच गया।

पुलिस ने शनिवार की सुबह आजमगढ़ जनपद की सीमा पर तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 12 बोर का कट्टा व कारतूस भी बरामद हुआ। प्रकरण के पीछे प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।

क्षेत्र के टकटेउवा रामपुर निवासी राजबली के पुत्र समित कुमार की मोबाइल पर शुक्रवार को जीयनुपर क्षेत्र के फैजुल्लाह जहरूल्ला निवासी रवि ने फोन किया। उसने समित को टेघना मोड़ पर दोपहर एक बजे बुलाया।

उसके पहुंचते ही रवि एवं उसके मित्र समुद्रपुर निवासी आशीष तथा बासूपुर निवासी ऋषि सोनकर ने समित को सोनी (काल्पनिक नाम) से बात न करने को कहा। बात आगे बढ़ी तो तीनों का इरादा भांप समित भागने लगा। अभी वह रामप्यारे के बगीचा के समीप ही था कि ऋषि ने उसे लक्ष्य कर फायर कर दिया, पर वह बच गया। उधर फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। यह देख तीनों भाग निकले। युवक ने पुलिस को शाम को घटना की सूचना दी। प्राथमिकी कायम होते ही पुलिस ने बोझी चौकी प्रभारी एससी यादव के नेतृत्व में शनिवार को आजमगढ़ जनपद की सीमा पर तीनों को दबोच लिया। पुलिस ने युवकों की मोटरसाइकिल भी कब्जे में ले लिया है। बताया जाता है कि रामनगर क्षेत्र के एक गांव की युवती से दोनों पक्षों का संबंध है। इसी प्रेम त्रिकोण को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.